फराह खान ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- 'वह एक बेहतरीन कलाकार बन गई हैं'

फराह खान ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- 'वह एक बेहतरीन कलाकार बन गई हैं'

फराह खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

नृत्य निर्देशक और फिल्मकार फराह खान का कहना है कि दीपिका पादुकोण ने जब उनकी फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखा था, तो वह बिल्कुल अपरिपक्व थीं, लेकिन अब वह एक बेहतरीन कलाकार बन गई हैं.

फराह ने कहा, "'ओम शांति ओम' में दीपिका एक बिल्कुल अलग शख्सियत थीं और 'हैप्पी न्यू ईयर' में बिल्कुल अलग. 'ओम शांति ओम' में बिल्कुल अपरिपक्व थीं. वह ठीक से बोल भी नहीं पाती थीं. वह सब कुछ कर लेती थीं, लेकिन बेहद घबराती थीं. हमें उन्हें हर चीज सिखानी पड़ती थी."
 

deepika

एक बयान के मुताबिक, फराह ने नेहा धूपिया के शो 'नोफिल्टरनेहा' के एक एपिसोड में दीपिका के बारे में बात की. फराह ने कहा, 'लेकिन वह आत्मविश्वास से भरी थीं.'

फराह ने कहा, "उन्हें अपनी अभिनय क्षमताओं पर भरोसा हो गया था क्योंकि 'ओम शांति ओम' के बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, जिन्हें देखकर मैं सोचती थीं कि वह ये फिल्में करके अपना समय क्यों बर्बाद कर रही हैं, क्योंकि वह इससे बेहतर करने में सक्षम हैं. 'कॉकटेल' में उन्हें देखकर मुझे लगा, 'हां, यह ठीक है."'
 
deepika

फिलहाल दीपिका निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com