विज्ञापन
This Article is From Sep 23, 2014

म्यूजिक एल्बम के दिन वापस आएंगे?

म्यूजिक एल्बम के दिन वापस आएंगे?
म्यूजिक एल्बम खो गया का दृश्य
मुंबई:

क्या म्यूजिक एल्बम के दिन वापस आएंगे? आ भी सकते हैं। क्योंकि एक बार फिर एल्बम बाज़ार में नज़र आने लगे हैं और दर्शक उन्हें हिट भी कर रहे हैं।

कुछ महीनों पहले राहत फ़तेह अली खान की एल्बम "ज़रूरी है" बाज़ार में आया और सफल हुआ। यह एक रोमांटिक गाना था जिसमे गौहर खान और उनके दोस्त कुशल पंजाबी अभिनय करते नज़र आए थे।

इन दिनों चार्ट बस्टर पर एक और गाना ऊपर चढ़ रहा है जिसका नाम है "खो गया"। ये भी एक रोमांटिक एल्बम है जिसके संगीतकार और गायक हैं अनुराग मोहन। "खो गया" के वीडियो में नज़र आ रही हैं मिस यूनिवर्स इंडिया की फाइनलिस्ट नेहा मुरली और उनके साथ हैं अनुराग मोहन।

इस गाने की सफलता से खुश नेहा का कहना है की एल्बम को जितना लोग देखेंगे उतना ही अच्छा है और आनेवाले दिनों में उनके एक्टिंग करियर के लिए कारगर साबित होगा। वैसे भी बॉलीवुड में ढेरों ऐसे चेहरे हैं जिनके करियर एलबम्स की वजह से सफल हुए हैं फिर वह चाहे एक्टर हो या गायक।

इसमें कोई शक नहीं की 10 साल पहले म्यूजिक एल्बम का दौर था। पुराने गानों को रीमिक्स किया जाता था। ढेरों डांसर्स ने एलबम्स के ज़रिये अपनी पहचान बनाई। कई गायक चमके औए कई एक्टर फ़िल्मी परदे पर आए।

इन दिनों फिर एल्बम हिट होते नज़र आ रहे हैं इसलिए नेहा मुरली जैसी मॉडल्स को फिर प्लेटफार्म मिलना शुरू हो सकता है, फ़िल्मी परदे पर पहुंचने के लिए।
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
म्यूजिक एल्बम के दिन वापस आएंगे?
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com