यह ख़बर 29 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ओलिंपिक के दौरान प्रेगनेंसी की चाह

ओलिंपिक के दौरान प्रेगनेंसी की चाह

खास बातें

  • प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम एवं उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम लंदन ओलिंपिक के दौरान अपने पांचवें और अंतिम बच्चे की तैयारी योजना बना रहे हैं।
लंदन:

प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम एवं उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम लंदन ओलिंपिक के दौरान अपने पांचवें और अंतिम बच्चे की तैयारी योजना बना रहे हैं। इसके लिए विक्टोरिया इसी दौरान गर्भाधान करना चाहती हैं।

वेबसाइट 'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' ने बेकहम के दोस्त के हवाले से बताया, विक्टोरिया और डेविड दोनों देशभक्त हैं। अगर उनके लंदन ओलिंपिक खेलों के प्रवास के दौरान विक्टोरिया गर्भधारण करती हैं, तो इससे यह दम्पति प्रसन्न होगा। इसी साल महारानी की हीरक जयंती भी मनाई गई है।

दोस्त ने बताया, इससे पहले विक्टोरिया ने विदेशों में गर्भधारण किया था। बेकहम दम्पति का 13 वर्षीय पुत्र ब्रुकलीन नाम से प्रसिद्ध है, क्योंकि विक्टोरिया ने उसे न्यूयॉर्क में जन्म दिया था। दोस्त ने कहा, विक्टोरिया मजाक में कहती हैं कि अगर वह ओलिंपिक के दौरान गर्भधारण करती हैं, तो होने वाले बच्चे का नाम स्ट्रैटफोर्ड होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक सूत्र ने बताया, दोनों हमेशा से पांच बच्चे चाहते हैं, ताकि उनके परिवार में सात लोग रहें, जो सौभाग्यशाली अंक है। डेविड इसी अंक की जर्सी खेलते समय पहनते हैं।