विज्ञापन
This Article is From Jul 29, 2012

ओलिंपिक के दौरान प्रेगनेंसी की चाह

ओलिंपिक के दौरान प्रेगनेंसी की चाह
लंदन: प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम एवं उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम लंदन ओलिंपिक के दौरान अपने पांचवें और अंतिम बच्चे की तैयारी योजना बना रहे हैं। इसके लिए विक्टोरिया इसी दौरान गर्भाधान करना चाहती हैं।

वेबसाइट 'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' ने बेकहम के दोस्त के हवाले से बताया, विक्टोरिया और डेविड दोनों देशभक्त हैं। अगर उनके लंदन ओलिंपिक खेलों के प्रवास के दौरान विक्टोरिया गर्भधारण करती हैं, तो इससे यह दम्पति प्रसन्न होगा। इसी साल महारानी की हीरक जयंती भी मनाई गई है।

दोस्त ने बताया, इससे पहले विक्टोरिया ने विदेशों में गर्भधारण किया था। बेकहम दम्पति का 13 वर्षीय पुत्र ब्रुकलीन नाम से प्रसिद्ध है, क्योंकि विक्टोरिया ने उसे न्यूयॉर्क में जन्म दिया था। दोस्त ने कहा, विक्टोरिया मजाक में कहती हैं कि अगर वह ओलिंपिक के दौरान गर्भधारण करती हैं, तो होने वाले बच्चे का नाम स्ट्रैटफोर्ड होगा।

एक सूत्र ने बताया, दोनों हमेशा से पांच बच्चे चाहते हैं, ताकि उनके परिवार में सात लोग रहें, जो सौभाग्यशाली अंक है। डेविड इसी अंक की जर्सी खेलते समय पहनते हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
ओलिंपिक के दौरान प्रेगनेंसी की चाह
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com