यूपी सरकार ने मानी सलमान खान की मांग, 'बजरंगी भाईजान' टैक्स फ्री

यूपी सरकार ने मानी सलमान खान की मांग, 'बजरंगी भाईजान' टैक्स फ्री

बजरंगी भाईजान फिल्म से एक स्टिल

लखनऊ:

एक गरीब की गैरइरादतन हत्या के आरोपी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कबीर खान से मुलाकात के बाद सोमवार को उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की।

सोमवार को निर्देशक कबीर खान ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की, जिसके बाद उनकी फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण के लिए असीम संभावनाएं हैं। इसके मद्देनजर राज्य सरकार ने आकर्षक तथा सुविधाजनक फिल्म नीति बनाई है, जिससे प्रदेश में फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि नई फिल्म नीति ने बड़ी संख्या में फिल्म निमार्ताओं को प्रदेश में फिल्में बनाने के लिए आकर्षित किया है। प्रदेश में पिछले तीन वर्षो में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है और लगातार फिल्मों की शूटिंग संबंधी प्रस्ताव आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म निमार्ताओं को राज्य में शूटिंग करने पर प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें हरसंभव सहयोग व मदद प्रदान की जाएगी। फिल्म सिटी के माध्यम से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण के लिए अत्याधुनिक तकनीक उपलब्ध हो जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को ही अभिनेता सलमान खान ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से फिल्म देखने की अपील भी की थी।