विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2012

चित्रांगदा ने कहा, न कहना जानती हूं

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कहती हैं कि उन्हें मालूम है कि बोल्ड दृश्यों को फिल्माते समय कहां न कहना है। चित्रांगदा कार्यस्थलों पर होने वाले यौन उत्पीड़न पर आधारित फिल्म 'इनकार' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

चित्रांगदा ने बताया, "बोल्ड दृश्यों की शूटिंग में जब तक मैं सहकलाकार और निर्देशक के साथ सहज महसूस करती हूं तब तक ही काम करती हूं। मेरी अपनी सीमाएं हैं और मैं न कहना जानती हूं।"

आइटम गीतों में प्रस्तुत होने के बारे में चित्रांगदा ने कहा कि वह नृत्य करने के मामले में मैं बहुत सहज हूं। नृत्य काफी मजेदार काम है। आइटम गीत करने से मुझे कोई परहेज नहीं है। अच्छे प्रस्ताव मिलने पर मैं जरूर करना चाहूंगी।

फिल्म 'इनकार' में उन्होंने अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ काम किया है। उनका दावा है कि यह फिल्म अर्जुन के अब तक के कामों में सबसे बेहतर है।

चित्रांगदा अपनी समकालीन अभिनेत्रियों के साथ प्रतिस्पर्धा की भावना नहीं रखती। उनका मानना है कि अच्छी फिल्मों के बिना आइटम गीतों का कोई महत्व नहीं है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान के साथ फिल्म भी नहीं चमका सकी इस बच्ची का करियर, सुपरस्टार से रचाई शादी तो छोड़ दी एक्टिंग, 20 साल पहले दी थी आखिरी मूवी
चित्रांगदा ने कहा, न कहना जानती हूं
KBC 16: सही जवाब जानते हुए भी 50 लाख नहीं जीत पाया ये कंटेस्टेंट, ये वही है जिसके लिए बदला गया था शो का ये रूल
Next Article
KBC 16: सही जवाब जानते हुए भी 50 लाख नहीं जीत पाया ये कंटेस्टेंट, ये वही है जिसके लिए बदला गया था शो का ये रूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com