तीन महीने, तीन घंटे रोजाना की जिम ट्रेनिंग से 'कैलेंडर गर्ल्स' की एक्ट्रेस को मिला परफेक्ट पार्वती लुक

डेब्यू टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती के किरादर में फिट बैठने के लिए आकांक्षा पुरी ने तीन महीने तक रोज तीन घंटे पसीना बहाया, ताकि वे एक देवी की तरह दिख सकें.

तीन महीने, तीन घंटे रोजाना की जिम ट्रेनिंग से 'कैलेंडर गर्ल्स' की एक्ट्रेस को मिला परफेक्ट पार्वती लुक

मधुर भंडारकर की कैलेंडर गर्ल्स (2015) में अहम किरदार निभा चुकी हैं आकांक्षा पुरी.

नई दिल्ली:

जल्द सोनी टेलीविजन पर गणेश की कहानियों का प्रसारण होने जा रहा है. परम्परागत पौराणिक शो 'विघ्नहर्ता गणेश' की टीम ने कई चरित्रों के लिए कलाकारों को चुनने में बहुत ही ज्यादा मेहनत की और खूब पसीना बहाने के बाद 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती की भूमिका निभाने के लिए आकांक्षा पुरी को चुना गया. उन्हें जिम में तीन महीने तक रोज तीन घंटे पसीना बहाना पड़ा, जिससे वे एक देवी की तरह दिख सकें.

ये भी पढ़ें: ऐसी क्या थी मजबूरी कि कृष्णा अभिषेक के हाथों पर श्रद्धा कपूर ने बांध दी राखी...
 

आकांक्षा पुरी ने पार्वती के रोल के लिए जी-जान लगाकर फिटनेस पर काम किया. पार्वती की भूमिका इस धारावाहिक में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि धारावाहिक मुख्य रूप से मां-पिता और बच्चों के रिश्तों पर है. इसमें गणेश की कई अनकही कहानियां भी हैं.

ये भी पढ़ें: 'मुबारकां' को तारीफ तो मिली पर कमाई नहीं, क्यों? ये हैं 5 वजहें

अपने किरदार के बारे में आकांक्षा बताती हैं, "मुझे ऐसा ट्रेनिंग प्रोग्राम दिया गया है, जिसमें फंक्शनल ट्रेनिंग, वेट ट्रेनिंग, बॉक्सिंग जैब, स्ट्रिक्ट डाईट शामिल हैं. इसके साथ मैंने कई पौराणिक कहानियां भी पढ़ीं और उच्चारण के लिए ट्रेनिंग ली, आवाज के मॉड्युलेशन के लिए, अपने पोश्चर के लिए और अपने रोल को निभाने के लिए, मेडिटेशन भी किया."
 
 

My Shadow is the only thing that walks beside ME !!

A post shared by Akanksha Puri Aashi!! (@akanksha8000) on

बताते चलें कि, 'विघ्नहर्ता गणेश' से आकांक्षा टेलिवीजन की दुनिया में डेब्यू करने जा रही है. कई साउथ इंडियन फिल्में कर चुकीं आकांक्षा मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में दिखाई दे चुकी हैं.

VIDEO: 2 दशक बाद तमिल फिल्मों में वापसी के लिए तैयार काजोल......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com