शाहरुख और अक्षय को भी मिल चुकी है अंडरवर्ल्ड से धमकियां

शाहरुख और अक्षय को भी मिल चुकी है अंडरवर्ल्ड से धमकियां

शाहरुख खान और अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई:

'आशिक़ी 2' का गाना तुम ही हो....गाने वाले अरिजीत सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारा से धमकी मिलने की खबर के बीच आइये जानते हैं कि इससे पहले भी बॉलीवुड के वे कौन लोग हैं, जिन्हें इस तरह की धमकियां मिली हैं।

शाहरुख को हैप्पी न्यू ईयर की रिलीज से पहले धमकी
शाहरुख खान को भी हैप्पी न्यू ईयर की रिलीज से पहले रवि पुजारी से धमकी मिलने की खबरें आई थीं। इसके बाद शाहरुख के बुलेट प्रूफ कार खरीदने की बात भी सामने आई थी। यही नहीं शाहरुख के बिजनेस पार्टनर अली मोरानी पर भी अनजान लोगों ने फायरिंग की थी। बाद में इसी फिल्म के अन्य कलाकार बोमन ईरानी और सोनू सूद ने धमकियां मिलने की बात की थी।

प्रीति जिंटा के पूर्व ब्वॉय फ्रेंड नेस वाडिया को भी मिली थी धमकी
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के पूर्व ब्वॉय फ्रेंड नेस वाडिया को भी रवि पुजारी द्वारा धमकाने की खबरें आई थीं। उसका कहना था कि वह प्रीति का फैन है। उसने नेस से कहा कि प्रीति को परेशान करना बंद करो।

अक्षय को मिली धमकी
दैनिक भास्कर. कॉम में छपी खबर के अनुसार, अक्टूबर 2013 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को अनजान नंबर से धमकी भरा फोन आया था। खुद को रवि पुजारी बताने वाले इस शख्स ने अक्षय को उस घरेलू नौकर का हवाला देते हुए धमकी दी थी, जिसे उन्होंने नौकरी से निकाल दिया था।

सोनू को कंपनी का नाम बदलने के लिए मिली धमकी
सोनू निगम को भी छोटा शकील की ओर से धमकी भरा फोन आया था। सोनू को उनके वर्ल्ड टूर की कंपनी का नाम बदलने के लिए यह फोन किया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोनी कपूर, रामगोपाल और करण जौहर को भी आया था फोन
निर्माता निर्देशक बोनी कपूर को भी अनजान शख्स ने जान से मारने की धमकी का फोन किया था। इस शख्स ने दो आदमियों की गिरफ्तारी के लिए बोनी को जिम्मेदार ठहराया था। रामगोपाल वर्मा को धमकी भरा फोन करने वाले ने फिल्म 'सत्या' से कुछ डॉयलॉग हटाने की मांग की थी। इसके अलावा निर्माता-निर्देशक करण जौहर को भी धमकी भरा फोन आया था।