जब रैंप पर अमिताभ बच्चन पूरे परिवार संग उतरे...

परिवार संग रैंप पर चले अमिताभ बच्चन

मुम्बई में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा, एक साथ रैंप पर कैटवॉक करने उतरे । इस फैशन शो का आयोजन किया गया था शबाना आज़मी की संस्था 'मिजवान' द्वारा जिसका उद्देश्य था, महिला सशक्तिकरण। इस मौके पर बॉलीवुड के और भी कई सितारे अपनी बेटियों के साथ रैंप पर वॉक करते नज़र आए।

इस फैशन शो का नाम था 'मिजवान फैशन शो' जिसे डिज़ाइन किया था बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने। महिला सशक्तिकरण जैसे उद्देश्य के साथ यह फैशन शो हर साल होता है, जिसका आयोजन शबाना आज़मी करती हैं और बॉलीवुड हस्तियां इसमें शामिल होती हैं ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिजवान वेलफेयर सोसाइटी की प्रेजिडेंट शबाना आज़मी ने इस मौके पर कहा, मिजवान वेलफेयर सोसाइटी एक एनजीओ है, जिसकी शुरुआत उनके पिता कैफ़ी आज़मी ने की थी और अब मैं उनके इस सपने को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही हूं, जिसका उद्देश्य है बच्चियों को मज़बूत करना और उनका हक़ दिलाना। मेरे पिता की सोच थी कि अगर देश की तरक्की करनी है तो गांवों को आगे लाना होगा जहां 80% लोग रहते हैं साथ ही गांवों की लड़कियों और महिलाओं के सशक्तिकरण जैसे विषय पर बल देना होगा"।

मिजवान के इसी उद्देश्य का समर्थन करने हर साल की तरह इस साल भी बिग बी के परिवार सहित कई बॉलीवुड हस्तियां रैंप पर उतरी। कार्यक्रम के दौरान फरहान अख्तर ने अपने पिता जावेद अख्तर के साथ रैंप वॉक किया तो वहीं सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ वॉक करती नज़र आईं। सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ रैंप पर वॉक करके इस कार्यक्रम के उद्देश्य को सपोर्ट किया।