विज्ञापन
This Article is From Aug 18, 2016

साक्षी मलिक को बॉलीवुड का सलाम, मेगास्टार अमिताभ बच्चन समेत कई सितारों ने दी बधाई

साक्षी मलिक को बॉलीवुड का सलाम, मेगास्टार अमिताभ बच्चन समेत कई सितारों ने दी बधाई
साक्षी मलिक...
नई दिल्ली: भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने कजाकिस्तान की अइसुलू टाइबेकोवा को 58 किलोग्राम वर्ग में शिकस्त देकर हर देशवासी का सीना चौड़ा कर दिया है. यह कारनामा करने वाली वो पहली भारतीय महिला पहलवान हैं. इस अवसर पर महानायक अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड के अन्य सितारों ने साक्षी मलिक को ट्विटर के जरिये बाधाई दी.

अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट किया है- 'भारतीय महिला ने हमें गौरांवित कर दिया... ख़ासतौर से कुश्ती में... साक्षी तुमने हम भारतीयों को गौरांवित किया है... मज़ा आ गया.'
 
निर्माता-निर्देशक  करण जौहर ने ट्वीट किया कि वे यह मुकाबला अमेरिका में देख रहे हैं. करण जौहर अभी ड्रीम टीम के साथ अमेरिका दौरे पर हैं. उन्होंने लिखा कि #SakshiMalik तुम भविष्य की उम्मीद हो.
 

वहीं 'दंगल' मूवी में पहलवान की भूमिका निभा रहे अभिनेता आमिर खान ने लिखा, साक्षी मलिक बधाई हो! ओलिंपिक में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला. शानदार. तुम पर हर भारतीय को गर्व है.

 
वहीं अभिनेता रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, आयुष्मान खुराना, नेहा धूपिया और सिद्धार्थ ने साक्षी मलिक की सफलता पर खुशी जाहिर की.

रितेश ने ट्वीट किया,साक्षी तुमने भारतीय झंडे की शान बढ़ा दी है..तुमने हर भारतीय को गौरांवित कर दिया है. ओलिंपिक में कास्य पदक जीतने के लिए #SakshiMalik तुम्हें बधाई!

 
वहीं मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया, बधाई #SakshiMalik.पूरा देश आपकी सफलता पर इतरा रहा है. धन्यवाद.
वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा, भारत को भी रियो ओलिंपिक में पदक मिल गया. महिला शक्ति! जय हो #SakshiMalik! #RioOlympics2016 #wrestling
 
नेहा धूपिया ने साक्षी मलिक को बधाई दी. #SakshiMalik तुम्हें सलाम, कितनी रोमांचक जीत और कितना गौरवपूर्ण क्षण.बधाई #Olympics #Ind

सिद्धार्थ ने लिखा, #SakshiMalik #SakshiMalik #SakshiMalik धन्यवाद! हमारा नया और काबिल सितारा! महिलाओं के लिए और देश की महिला पहलवानों के लिए कितना महत्वपूर्ण दिन!
ओलिंपिक खेलों में भारोत्तोलक कर्णम मल्लेश्वरी, बॉक्सर मैरी कॉम और शटलर साइना नेहवाल के बाद साक्षी मलिक पदक जीतने वाली चौथी भारतीय महिला खिलाड़ी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
साक्षी मलिक को बॉलीवुड का सलाम, मेगास्टार अमिताभ बच्चन समेत कई सितारों ने दी बधाई
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com