विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2015

बिग बॉस से मिली शोहरत को भुनाने की कोशिश में एजाज़ खान

मुंबई : मशहूर टीवी शो बिग बॉस से मिली शोहरत के बाद एजाज़ खान इसे भुनाने की कोशिश में लग गए हैं। एजाज़ अब निर्माता बन गए हैं। उन्होंने अपना एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है जिसका नाम है 'फॉर यू प्रोडक्शन'। इस बैनर तले पहली फ़िल्म बनेगी 'किंग' जिसमें एजाज़ हीरो होंगे। इस फ़िल्म के पोस्टर के लिए एजाज़ ने मुम्बई में फ़ोटो शूट भी किया।

बिग बॉस से लोगों की नज़रों में आए एजाज़ खान को बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वैसा फायदा नहीं मिला। हालांकि इन्हें बिग बॉस का मिस्टर एंटरटेनर कहा गया। एजाज़ को फिल्मों में कुछ ख़ास काम नहीं मिला। कुछ मिले भी तो छोटे मोटे किरदार और शायद यही वजह है कि एजाज़ ने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल लिया ताकि वो फिल्मो में बड़ी-बड़ी भूमिका निभाएं और बॉलीवुड के बड़े फिल्मकारों की नज़रों में भी आएं।

एजाज़ के इस प्रोडक्शन हाउस का काम उनके भाई उमर और फुरकान करेंगे जबकि एजाज़ का ध्यान अभिनय पर होगा। फ़िल्म 'किंग' पर काम शुरू हो चुका है और फ़िल्म के लिए कहानी भी चुन ली गई है। एजाज़ ने कहा है, 'हम प्रोडक्शन के काम को बड़े पैमाने पर शुरू करने की योजना बना रहे हैं। कुछ और फिल्में हैं मेरे पास जिसके बाद और ज़्यादा समय दूंगा अपने इस प्रोडक्शन हाउस को'।

फ़िलहाल एजाज़ फ़िल्म 'किंग' के अलावा इस्माइल दरबार की फ़िल्म करेंगे। उसके अलावा एजाज़ बलदेव सिंह बेदी की फ़िल्म 'लव डे', पूजा भट्ट की फ़िल्म 'नर्क' और संजय गुप्ता की फ़िल्म 'मुम्बई सागा' में कुछ किरदर निभाएंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
बिग बॉस से मिली शोहरत को भुनाने की कोशिश में एजाज़ खान
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com