Bigg Boss 10 : क्या टूट जाएगी मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्ती?

Bigg Boss 10 : क्या टूट जाएगी मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्ती?

कैप्टेंसी को लेकर मनु पंजाबी, मोनालीसा और मनवीर गुर्जर में हुई बहस.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में 46वां दिन रिश्तों के इम्तिहान के नाम रहा. एक तरफ 'अपनी बेटी' प्रियंका जग्गा की बात से आहत स्वामी ओम एक बार फिर इमोशनल हो गए तो दूसरी तरफ प्रियंका मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और मोनालीसा की दोस्ती में दरार डालने में कामयाब हो गई. 'गई कैप्टेंसी पानी में' टास्क के दौरान मनु-मनवीर और मोना की लड़ाई हो गई जिसके बाद मोना रोने लगी. हालांकि मनु की मध्यस्थता में मनवीर और मोना ने अपना झगड़ा सुलझाया.
 
सुबह नाश्ते को लेकर घरवालों और चैलेंजरों के बीच बहस हो गई. नाश्ता बनाने के लिए गैस की जरूरत पड़ने पर एलिना ने कहा कि पहले घरवाले दिखाएं कि वह नाश्ते में क्या बना रहे हैं तभी वे लोग साइकिल चलाएंगे. इधर मनु और मनवीर चर्चा करने लगे कि चैलेंजर रूम में बानी के होने की वजह से यह सारी परेशानी हो रही है. वहीं कार्य की संचालक प्रियंका ने चैलेंजरों की पूरी बात अच्छे से नहीं समझी इस वजह से घरवालों और चैलेंजरों के बीच काफी बहस भी हुई.
 

 
दोपहर को 'बिग बॉस' ने 'जब तक तेरे पांव चलेंगे' टास्क के खत्म होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि टास्क के संचालक के तौर पर प्रियंका 'बिग बॉस' की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं इस वजह से वह अगली कैप्टेंसी की दावेदार नहीं हैं. इसके बाद 'बिग बॉस' ने कहा कि कप्तानी के दोनों दावेदार 'गई कैप्टेंसी पानी में' टास्क से ही चुने जाएंगे.
 
इस दौरान जब नितिभा ने ओम स्वामी को प्रियंका का पिता कहा तो वह भड़क गईं कि वह उनके पिता नहीं हैं और उनका नाम उनसे जोड़ने की किसी को कोई जरूरत नहीं है. इससे ओम स्वामी आहत हो गए, जब मनवीर ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि उन्हें लोगों से उम्मीद नहीं करनी चाहिए तो वह रोने लगे. नितिभा ने ओम स्वामी से कहा कि वह क्यूट हैं लेकिन अपनी हरकतों से सबको गुस्सा दिला देते हैं.
 

इसके बाद मोनालीसा ने मनु को बताया कि टेस्ट ट्यूब खाली करने के लिए मनवीर बार बार उसे इशारे कर रहा है. आखिर में जब चार टेस्ट ट्यूब बचे थे तब जब मनवीर ने मोना से फेंकने के लिए कहा तो मोना ने कहा कि उसे बार-बार फोर्स क्यों किया जा रहा है. इसके बाद मनवीर और मोना के बीच बहस हो गई, मनवीर इस बात से आहत थे कि मोना और मनु ने अब तक उन्हें नहीं समझा है. मनु ने मनवीर से धीरे बात करने के लिए कहा, मनवीर ने उनसे कहा कि वह उनकी हर बात सुनते हैं इसका यह मतलब नहीं कि वह खुद चल नहीं सकते.
 
इसके ठीक बाद प्रियंका ने मोना से कहा कि मनु मोना से एक टेस्ट ट्यूब खाली नहीं करवा पा रहा है, यही उन लोगों की दोस्ती है? इसके बाद वॉशरूम में मनु ने लोपा और रोहन के बारे में बात करते हुए कहा कि लोग दोस्ती का कचरा कर रहे हैं, इस पर मनवीर ने कहा कि मनु भी वही कर रहे हैं. इसके बाद दोनों की बहस हो गई हालांकि मनु ने मामले को संभाल लिया. इस दौरान झगड़े से आहत प्रियंका रो रही थीं, उनके बाहर आने के बाद मनु ने मनवीर से कहा कि वह मोना से बात करके आपस के डिफरेंस क्लियर करें, उन्होंने यह भी कहा कि किसी तीसरे को अपनी बातचीत में शामिल करने की जरूरत नहीं है.
 

देर रात टीम इंडियावाले के सदस्य यह चर्चा करते रहे कि मोनालीसा यदि टेस्ट ट्यूब खाली करती है तो मनवीर और मनु में से कोई भी कैप्टन बने किसी को समस्या नहीं होगी. इस पर मनु ने मोना को कुछ भी कहने से मना कर दिया. प्रियंका ने मनवीर से कहा वह दोस्त होकर भी किसी के दोस्त नहीं रहे, इस पर मनु प्रियंका पर चिल्लाए कि वह गौरव से कहती हैं कि उन्हें कैप्टन बनाएंगी, मनवीर से कहती हैं कि उसे और मनु से कहती हैं कि उसे कैप्टन बनाएंगी. मनु के जाने के प्रियंका ने मनवीर से कहा कि यदि वह अभी नहीं समझते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे.
 
देर रात मनु ने मनवीर से कहा कि प्रियंका मोना और उन लोगों की दोस्ती तोड़ना चाहती है, वह गेम खेल रही है. अगले एपिसोड के स्नीक पीक में हमने देखा कि कैप्टेंसी के लिए मुख्य मुकाबला गौरव और मनवीर के बीच होगा, वहीं लोपामुद्रा और ओम स्वामी के बीच भी लड़ाई देखने को मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com