Bigg Boss 10 : जब सलमान खान के सामने रोने लगे स्वामी ओम, कहा- 'क्या इसलिये यहां आया हूं'

Bigg Boss 10 : जब सलमान खान के सामने रोने लगे स्वामी ओम, कहा- 'क्या इसलिये यहां आया हूं'

सलमान खान ने लगाई फटकार तो रो पड़े स्वामी ओम.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' का वीकेंड का वार एपिसोड आ गया है, इसका मतलब है कि घर में सप्ताह के खलनायक से सलमान खान बात करेंगे और उनकी गलतियों को सामने रखेंगे. यह सप्ताह मनवीर गुर्जर और ओम स्वामी के नाम रहा. इस सप्ताह स्वामी ओम ने मोनालीसा और नितिभा कौल पर टिप्पणी करके सुर्खियां बटोरी थीं, वहीं मनवीर पर नॉमिनेशन के दौरान खुद को बचाने का आरोप लगा. एपिसोड का ट्रेलर आ चुका है, इसमें सलमान खान ओम स्वामी को उनकी टिप्पणियों के लिए डांटते नजर आएंगे.

लगातार छठवीं बार शो को होस्ट कर रहे सलमान खान ने स्वामी ओम को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा, 'ओम जी, वो जो रजाई वाला कमेंट आपने किय था, ये जो आपने मोनालीसा के बारे में कहा है, ये छोटी-छोटी स्कर्ट पहनना, किसी के चरित्र के बारे में बोलना, लड़कियों के ऊपर कमेंट करना...' उन्होंने आगे कहा, 'आपको कौन हक देता है ऐसी बातें करने का, आपसे हाथ जोड़कर दरख्वास्त करता हूं कि इसमें औरतों का कोई फॉल्ट नहीं है. अगर आपकी सोच ऐसी है तो आप समाज को खराब कर दोगे. किसी के सामने आप उनकी बच्ची को यह सब बोलोगे तो पिटोगे.' सलमान की इस बात के बाद सभी घरवाले ताली बजाते दिख रहे हैं.

इसके बाद स्वामी ओम ने कहा, 'और इन लोगों ने कितनी गंदी-गंदी गालियां दी हैं मुझे. घर में कोई बूढ़ा पागल हो जाता है तो क्या उसे मार दिया जाता है. आज तक ये मुझ सिर्फ गाली दे रहे हैं. ये मुझे सिर्फ अपमानित कर रहे हैं, क्या मैं सिर्फ इसलिए यहां आया हूं?' और इसके बाद वह रोने लगे.
 



स्वामी ओम ने मोनालीसा के चरित्र पर उंगली उठाते हुए मनु पंजाबी से उनके संबंधों को लेकर सवाल उठाए थे. मोनालीसा पहले से ही एंगेज्ड हैं. स्वामी ओम की टिप्पणी का रोहन मेहरा, लोपामुद्रा और राहुल देव ने विरोध किया था.

स्वामी ओम यहीं नहीं रुके, उन्होंने नितिभा कौल की शॉर्ट ड्रेस पर कमेंट करते हुए कहा कि लड़कियों को अपनी कामुकता का प्रदर्शन अपने पति के सामने करना चाहिए. इस पर गौरव चोपड़ा ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की थी लेकिन जब वह नहीं समझे तब गौरव ने उन्हें कहा कि कौन क्या पहनता है, कैसे रहता है यह उसका अधिकार है. इस पर कमेंट करने का उन्हें कोई हक नहीं है.

आज के एपिसोड में टीवी सीरीज 'नागिन 2' की अभिनेत्री मौनी रॉय भी पहुंचेंगी जिनके साथ सलमान खान नागिन डांस करते नजर आएंगे. यहां देखें झलक :
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com