विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2016

Bigg Boss 10 : करण मेहरा हुए घर से बाहर, आज एक और सदस्य होगा एविक्ट

Bigg Boss 10 : करण मेहरा हुए घर से बाहर, आज एक और सदस्य होगा एविक्ट
'बिग बॉस' के घर से बाहर हुए करण मेहरा.
नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' पहले से और अधिक खतरनाक हो गया है. सलमान खान ने अनाउंस किया कि इस सप्ताह घर से दो सदस्य बाहर होंगे. शनिवार को करण मेहरा शो से बाहर हो गए, वहीं घरवाले अब तक इस बात से अंजान हैं कि रविवार को घर का एक और सदस्य बाहर हो जाएगा.

ओम स्वामी के लिए दिन कुछ अच्छा नहीं रहा. नितिभा और मोनालीसा पर कमेंट को लेकर सलमान खान ने ओम स्वामी की जमकर क्लास ली. सलमान खान ने घर के बाकि सदस्यों को भी फटकार लगाई कि जब इस तरह की बातें हुईं तो वे इसके विरुद्ध खड़े नहीं हुए.  उन्होंने लोपामुद्रा की तारीफ की कि उन्होंने हमेशा ऐसी बातों के खिलाफ स्टैंड लिया है.

एपिसोड की शुरुआत में सलमान खान ने ओम स्वामी का एक वीडियो दिखाया जिसमें वह उनसे निवेदन कर रहे थे कि वह उनके सीक्रेट डिस्क्लोज न करें क्योंकि पिछले सप्ताह उन्होंने उनके सीक्रेट रूम की बातें घरवालों को दिखा दी थी और वह घरवाले उन्हें नापसंद करने लगे थे.

स्वामी ओम को घरवालों ने इस सप्ताह का खलनायक चुना. उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश की करते हुए कहा कि घरवाले उनकी बेइज्जती करते हैं, उन्हें गालियां देते हैं, इतना कहते हुए वह रोने लगे. इसके बाद सलमान खान ने कप्तान रोहन मेहरा से बात की कि अपने भेदभावपूर्ण फैसलों की वजह से वह घरवालों की नजर में डिक्टेटर बन गए हैं. इस पर उन्होंने सभी घरवालों की राय ली और उनसे कहा कि वे एक हैप्पी फैमिली की तरह रहें.

इस बीच, मौनी रॉय भी अपने शो 'नागिन 2' और फिल्म 'तुम बिन 2' के प्रचार के लिए पहुंची और सलमान खान ने उनके साथ नागिन डांस भी किया.

घर में फिलहाल 11 सदस्य बचे हैं जो दो टीमों में बंटे हुए हैं. टीम सेलेब में रोहन मेहरा, राहुल देव, लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी, मोनालीसा और गौरव चोपड़ा हैं. वहीं टीम इंडियावाले में स्वामी ओम, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी शर्मा, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
Bigg Boss 10 : करण मेहरा हुए घर से बाहर, आज एक और सदस्य होगा एविक्ट
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com