यह ख़बर 12 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेरे करियर का बेहतरीन चरण अभी बाकी : कैटरीना

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का मानना है कि अब तक उनका जीवन काफी अच्छा रहा है, लेकिन वह आगे करियर के और बेहतरीन वक्त का इंतजार कर रही हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने सात साल के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और उनका मानना है कि अब तक उनका जीवन काफी अच्छा रहा है, लेकिन वह आगे करियर के और बेहतरीन वक्त का इंतजार कर रही हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरे करियर का बेहतरीन चरण आना अभी बाकी है। एक इंसान की जिंदगी में कई चरण आते हैं। आपकी जिंदगी में ऐसे अस्थिर पड़ाव आते हैं, जब आप किसी भी चीज को लेकर आश्वस्त नहीं होते। इस वक्त मेरी जिंदगी फिल्म के सेट पर जाने और वहां से घर लौटने में बीत रही है।

28 वर्षीय कैटरीना ने कहा, मेरी जिंदगी में सबकुछ अनपेक्षित हुआ। अब तक सारी चीजें अच्छी हुईं। जो कुछ हुआ, वह सिर्फ अच्छे के लिए था। भगवान ने अब तक हर चीज का खयाल रखा है। हर चीज समय पर होगी। कैटरीना ने लगातार छह सफल फिल्में दी है। इनमें 'नमस्ते लंदन', 'अपने', 'पार्टनर', 'वेलकम', 'रेस' और 'सिंह इज किंग' शामिल हैं। उन्होंने इसके अलावा 'न्यूयार्क', 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' में अलग तरह के किरदार से आलोचकों को चुप करा दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'मेरे ब्रदर की दुल्हन ने' भी अच्छा कारोबार किया था। अब उनका पूरा ध्यान आने वाली फिल्म 'एक था टाइगर' पर है। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। कबीर खान निर्देशित यह रोमांचक फिल्म 15 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली है।