विज्ञापन
This Article is From Apr 19, 2017

अब आपकी प्‍लेट में रख कर आ सकता है 'बाहुबली', रिलीज से पहले एक और सप्राइज

अब आपकी प्‍लेट में रख कर आ सकता है 'बाहुबली', रिलीज से पहले एक और सप्राइज
नई दिल्‍ली: फिल्म 'बाहुबली' की भव्यता से प्रेरित होकर गुजरात में एक थाली का नाम 'बाहुबली' के नाम पर रखा गया है. बाहुबली की टीम फिलहाल फिल्म के प्रचार में व्यस्त है, ऐसे में एक खास चीज के साथ टीम का आमना-सामना हुआ. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अहमदाबाद के होटल राजवाडू में एक थाली का नाम 'बाहुबली' रखा गया है. होटल राजवाडु के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल 'बाहुबली' फिल्म के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने फिल्म का पहला भाग कई बार देखा है इसलिए वह बाहुबली जैसी उम्दा फिल्म को पूर्ण सम्मान देना चाहते थे. इसलिए दोनों भाई ने फिल्म के नाम पर समर्पित थाली का नाम 'बाहुबली थाली' रख दिया.

बता दें कि दो साल पहले आई डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' का दूसरा भाग 29 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. इस फिल्‍म का दर्शक पिछले 2 सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अहमदाबाद में स्थित होटल राजवाडू गांव पर आधारित थीम के लिए जाना जाता है जो चारों ओर से हरियाली से घिरा हुआ है. यह होटल प्रामाणिक गुजराती और राजस्थानी भोजन के लिए प्रसिद्ध है. वहीं 'बाहुबली' की बात करें तो अपनी इस फिल्‍म के लिए काफी तारीफें लूट चुके राजामौली का कहना है कि उनकी फिल्म के दोनों ही भागों का निर्माण प्रभास के कारण संभव हो सका है. हाल ही में प्रभास का शुक्रिया अदा करते हुए राजामौली ने कहा कि उन्होंने इन दोनों फिल्मों के लिए अपना काफी समय समर्पित किया है. 'बाहुबली : द कनक्लूजन' का आईमैक्स पोस्टर लांच के दौरान बुधवार को राजामौली ने यह बात कही. साल 2015 में आई 'बाहुबली' का यह सीक्‍वेल 29 अप्रैल को रिलीज हो रहा है.

बता दें कि टीम बाहुबली ने अपनी पहली फिल्‍म 7 अप्रैल को फिर से रिलीज की है जो 'बाहुबली 2' के प्रमोशन की रणनीति का ही एक हिस्‍सा थी. इस फिल्‍म के हिंदी भाषा के राइट डायरेक्‍टर करण जौहर के पास हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में खरीदे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
अब आपकी प्‍लेट में रख कर आ सकता है 'बाहुबली', रिलीज से पहले एक और सप्राइज
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com