विज्ञापन
This Article is From May 21, 2013

अब अपनी मां का किरदार निभाएंगी एंजेलिना जोली

अब अपनी मां का किरदार निभाएंगी एंजेलिना जोली
लॉस एंजिलिस: हाल ही में ब्रेस्ट (स्तन) कैंसर की आशंका को खत्म करने के लिए दोहरी मैस्टेक्टॉमी (शल्य क्रिया के जरिये स्तनों को कटवा देना) करवाकर चर्चा में आईं हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली अब अपनी अभिनेत्री मां मार्शेलीन बेरट्रान्ड की जीवनी पर बनने जा रही फिल्म में उनकी भूमिका निभाएंगी, जिनकी मौत वर्ष 2007 में गर्भाशय के कैंसर से हुई थी, और उस समय वह 56 वर्ष की थीं।

ख़बर है कि इस फिल्म का निर्माण उनके मंगेतर अभिनेता ब्रैड पिट की फिल्म निर्माण कम्पनी 'प्लान बी' कर रही है, और इस पर अगले साल तक काम शुरू हो सकता है, लेकिन प्रदर्शन की तारीख तय करना अभी बाकी है।

मानवता की भलाई के लिए किए जाने वाले कार्यो में एंजेलिना का स्वभाव बिल्कुल अपनी मां जैसा बताया जाता है। अमेरिका के इलिनॉयस में फ्रेंच-कनाडाई पिता के घर जन्मी मार्शेलीन बेरट्रान्ड ने भी अपने जीवन में अफगानिस्तान की शरणार्थी महिलाओं की मदद के लिए काम किया था और कैंसर जैसी घातक बीमारियों से लड़ने में महिलाओं की मदद के लिए 'गिव लव गिव लाइफ' संस्था की शुरुआत की थी।

मार्शेलीन बेरट्रान्ड का विवाह 21 वर्ष की आयु में अभिनेता जॉन वोइट से हुआ था, और उन्होंने अपने बच्चों - पुत्र जेम्स तथा पुत्री एंजेलिना - के पालन-पोषण के लिए अपने अभिनय करियर को अलविदा कह दिया था। हालांकि दोनों वर्ष 1976 में अलग हो गए थे, लेकिन मार्शेलीन ने अपने बच्चों के लिए बेहद उदार मां बनी रहीं। वह इतनी उदार रहीं कि उन्होंने एंजेलिना को मात्र 14 वर्ष की आयु में अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपने घर में रखने की इजाज़त दे दी थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
अब अपनी मां का किरदार निभाएंगी एंजेलिना जोली
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com