अमिताभ बच्‍चन ने शत्रुघ्न सिन्हा को दी जन्‍मदिन की बधाई

अमिताभ बच्‍चन ने शत्रुघ्न सिन्हा को दी जन्‍मदिन की बधाई

खास बातें

  • अमिताभ बच्‍चन ने शत्रूघ्न सिन्‍हा को दी जन्‍मदिन की बधाई
  • बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा ने भी किया पापा कि साथ फोटो ट्वीट
  • 71 साल के हो गए हैं बीजेपी सांसद शत्रूघ्न सिन्‍हा
नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अभिनेता और करीबी मित्र शत्रुघ्न सिन्हा को उनके 71वें जन्मदिन पर बधाई दी। अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए अपना और शत्रुघ्न सिन्हा का साथ का फोटो ट्वीट किया और उन्‍हें बधाई दी। अमिताभ के साथ ही खुद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा ने भी पिता को ट्वीट कर जन्‍मदिन की बधाई दी है.

यूं तो कई कई फिल्‍मी सितारे सोशल मीडिया पर हैं लेकिन सोशल मीडिया के इस्‍तेमाल में अमिताभ बच्‍चन काफी सक्रिय हैं. अमिताभ हमेशा अपने साथियों को बधाई देने, उनका उत्‍साहवर्धन करने आदि के लिए इस प्‍लेटाफॉर्म का बहुत अच्‍छा इस्‍तेमाल करते हैं.
 


अमिताभ ने ट्वीट किया, "शत्रुघ्न सिन्हा आपको जन्मदिन की बधाई। खुशी और समृद्धि." अमिताभ और शत्रुघ्न ने 'नसीब', 'शान', 'काला पत्थर', बांबे टू गोवा' और 'गुड्डी' जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया था. शत्रुघ्न को पहली बार देव आनंद की फिल्म 'प्रेम पुजारी' में काम करने का मौका मिला. इसमें उन्होंने पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी का किरदार निभाया था. लेकिन 'प्रेम पुजारी' देर में रिलीज हुई इसलिए 'साजन' उनकी पहली रिलीज फिल्म बन गई.

वहीं बेटी सोनाक्ष्‍ाी सिन्‍हा ने लिखा, 'पापा जन्‍मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपको कोई ऐसा तोहफा नहीं दे सकती जो इस तोहफा का मुकाबला करे जो आपने मुझे मेरे पिता बनकर दिया है. सोनाक्षी ने पिता के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया है.
 
वह गुलजार की फिल्म 'मेरे अपने' (1971) में मुख्य किरदार निभाने से पहले कई फिल्मों में सहायक कलाकार के रूप में नजर आएं. वह अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ फिल्म 'सबक' में काम कर चुके हैं. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी इंडस्‍ट्री की सफल एक्‍ट्रैस हैं और यह दोनों फिल्म 'अकीरा' में साथ काम कर चुके हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com