अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

खास बातें

  • फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज
  • हुआ कुरैशी और अक्षय के बीच नजर आ रही है जबरदस्‍त कैमिस्‍ट्री
  • 10 फरवरी को रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. 'गो पागल' जैसे मस्‍तीभरे होली के गाने के बाद 'बावरा मन' एक रोमांटिक गाना है और इसमें अक्षय और हुमा के बीच काफी रोमांस दिख रहा है. इस गाने में रोमांस के लिए अक्षय और हुमा किसी समुद्र के किनारे या पहाड़ों पर नाचते नहीं दिखेंगे बल्कि फिल्‍म में पति-पत्‍नी बने अक्षय और हुमा काफी प्रैक्टिकल स्‍टाइल में एक दूसरे से प्‍यार जताते दिख रहे हैं.

गायक जुबिन नौटियाल और निति मोहन का गाया गया यह गीत काफी अच्‍छा रोमांटिंक गाना है. बुधवार को यह गाना अक्षय ने अपने सोशल मीडिया साइट्स के माध्‍यम से अपने फैन्‍स तक पहुंचाया. अक्षय ने लिखा, ' यह मेरा सबसे पसंदीदा रोमांटिक गाना है, इसे ध्‍यान से सुनिए.' अक्षय ने मंगलवार को ही अपने फैन्‍स को इस गाने के रिलीज होने की जानकारी दे दी थी.
 


 
 

‪A romantic track that I have fallen in love with #BawaraMann from #JollyLLB2 out in 1 hour only!‬

A photo posted by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


कुछ दिन पहले ही अक्षय ने इस फिल्‍म का पहला गाना 'गो पागल' रिलीज किया था. 'गो पागल' इंटरनेट पर रिलीज होते ही लोगों को खासा पसंद भी आने लगा है. अक्षय ने लोगों से अपने इस पहले गाने पर नाचने और झूमने की अपील करने के साथ ही एक प्रतियोगिता का आयोजन भी किया है. इसके तहत उन्‍होंने लोगों से अपील की है कि वह इस गाने पर अपने पागलपन भरे वीडियो बना कर भेजें और पुरस्‍कार जीतें.

यहां देखें 'जॉली एलएलबी 2' के नए गाने 'बावरा मन' का वीडियो-



इतना ही नहीं, खुद अक्षय ने इस पर बेहद मजेदार वीडियो बना कर फैन्‍स के साथ शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.  दरअसल अक्षय ने वेलेनटीनो नाम के बच्‍चे के साथ एक वीडियो बनाया है. वेलेनटीनो, अक्षय कुमार के केप्‍टाउन स्थित घर की हाउस मेड (घरेलु कर्मचारी) का बेटा है. इस वीडियो में वेलेनटीनो और अक्षय कुमार बिना किसी डांस स्‍टेप के घूम-घूम कर नाचते दिख रहे हैं.
   
यह फिल्‍म 2013 में आई फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' का सीक्‍वेल है, जिसमें अरशद वारसी ने प्रमुख भूमिका निभायी थी. यह फिल्‍म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com