विज्ञापन
This Article is From Jan 26, 2017

अक्षय कुमार की शहीदों के लिए पहल को मिला उनकी हीरोइनों का समर्थन, सब ने कहा, 'शानदार आइडिया'

अक्षय कुमार की शहीदों के लिए पहल को मिला उनकी हीरोइनों का समर्थन, सब ने कहा, 'शानदार आइडिया'
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो अपने दिल की बात कहने या किसी भी अच्‍छे काम को करने में कभी पीछे नहीं रहते. मंगलवार शाम को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया और लोगों को 26 जनवरी के मौके पर देश के शहीदों के परिवारों को एक वेबसाइट के माध्‍यम से आर्थिक मदद पहुंचाने का आइडिया दिया है. अक्षय कुमार ने इस वेबसाइट को बनाने का खर्च भी खुद उठाने का एलान किया है. अक्षय की इस अपील को लोगों के साथ ही बॉलीवुड के सितारों ने भी अपना समर्थन दिया है. अक्षय कुमार की कई फिल्‍मों में एक्‍ट्रेस रह चुकी शिल्‍पा शेट्टी ने अक्षय के इस आइडिया की तारीफ की है और इसे एक शानदार विचार बताया है. शिल्‍पा के साथ ही अनुष्‍का शर्मा ने भी अक्षय कुमार की इस कोशिश को अपना साथ दिया है.

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी लोगों की मदद से जुड़े कई काम करते रहते हैं. पिछले साल देश के कई हिस्सों में जब सुखा पड़ा था तब अक्की ने किसानों के परिजनों को मदद की थी. देश के जवानों के परिवारों को भी अक्षय कई बार मदद कर चुके हैं. अब इस गणतंत्र दिवस पर अक्षय ने फिर देश के जवानों की मदद करने की एक पहल की और इस बार उन्‍होंने लोगों की मदद भी मांगी है.

शिल्‍पा शेट्टी और अनुष्‍का शर्मा ने अक्षय कुमार की इस मुहिम की सोशल मीडिया पर तारीफ की है. बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्‍पा शेट्टी के बीच अफेयर की काफी चर्चा हुई थी और शिल्‍पा ने अक्षय कुमार पर एक इंटरव्‍यू के दौरान 'धोखा' देने का भी आरोप लगाया था. अनुष्‍का ने इसे एक बेहतरीन आइडिया कहते हुए अक्षय कुमार का वीडियो भी शेयर किया है.
 

अक्षय कुमार जल्‍द ही फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार की एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी अक्षय के इस आइडिया की तारीफ की है.
 
अक्षय कुमार के साथ इन दिनों फिल्‍म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की शूटिंग कर रही एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर ने भी इस मुहिम में अपना समर्थन दिया है. भूमि ने लिखा, ' यह हमसे भी संबंध रखता है सर. यह एक शानदार पहल है और हम आपके साथ हैं.

डायरेक्‍टर कुणाल कोहली ने भी अक्षय की इस मुहिम को अपना समर्थन दिया है. कुणाल ने अक्षय के इस ट्वीट के रिप्‍लाई में लिखा, ' एक पब्लिक फिगर जिसने पहली बार कुछ किया है.'
 
लगभग 5 मिनट के इस वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा, 'क्‍यों न ऐसा करें कि ऐसे लोगों और इन शहीदों के परिवारों को एक साथ एक जगह मिला दें. एक ऐसी वेबसाइट या मोबाइल एैप लॉन्‍च किया जाए जहां आप इन परिवारों की सीधे मदद कर सकें. इसकी मदद से, अगर कोई इंडियन आर्म फोर्स का जवान ड्यूटी करते हुए शहीद हो, तो उसके परिवार के नजदीकी रिश्‍तेदार जैसे माता, पिता या पत्‍नी का वेरिफाइड बैंक अकाउंट नंबर इस वेबसाइट पर डाला जाएगा और जो भी लोग चाहें वो सीधे इस अकाउंट में मदद की राशि भेज सकें.'



बता दें कि अक्षय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त समर्थन मिला है. सिर्फ फेसबुक पर इस वीडियों को एक लाख से ज्‍यादा लोगों ने शेयर किया है और लाखों लोगों ने इस पर अपना समर्थन दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
अक्षय कुमार की शहीदों के लिए पहल को मिला उनकी हीरोइनों का समर्थन, सब ने कहा, 'शानदार आइडिया'
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com