'कबाली' की कामयाबी के बाद रजनीकांत का फैंस को खत, इसमें है 26 जुलाई 2017 की तारीख..

'कबाली' की कामयाबी के बाद रजनीकांत का फैंस को खत, इसमें है 26 जुलाई 2017 की तारीख..

तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तमिल फिल्‍मों के सुपर स्‍टार रजनीकांत की फिल्‍मी 'कबाली' बॉक्‍स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिख रही है। यह फिल्‍म 22 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज हुई थी। फिल्‍म की कामयाबी से अभिभूत 'रजनी सर' ने सोशल मीडिया पर अपने फेंस को पत्र लिखकर धन्‍यवाद दिया है। 65 वर्षीय फिल्‍म स्‍टार रविवार को अमेरिका से अपने शहर चेन्‍नई लौटे। उन्‍होंने अमेरिका में करीब दो माह का समय बेटी ऐश्‍वर्या के साथ बिताया। 'कबाली' रिलीज होने के एक दिन पहले वे स्‍थानीय सिनेमाहाल में भी देखे गये।

प्रशंसकों को लिखा गया रजनीकांत का पत्र स्‍वाभाविक रूप से तमिल में है। चूंकि 'रजनी सर' मौजूदा समय से आगे की सोच रखते हैं, शायद इसी कारण इस पत्र में 26 जुलाई 2017 की तारीख दर्ज है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि कबाली के निर्माण ने उन्‍हें बुरी तरह से थका दिया था और इससे राहत के लिए उन्‍होंने पिछले दो माह अमेरिका में बिताये। अमेरिका में उन्‍होंने कुछ मेडिकल टेस्‍ट भी कराये।

रजनीकांत के खतर के खास अंश इस तरह हैं-कबाली की बड़ी कामयाबी की खबर सुनने के बाद मैं भारत लौटा हूं। यहां आने के बाद मैंने यह फिल्‍म देखी है और इसे देखकर रोमांचित हूं। इसलिए सभी सदस्‍यों-निर्देशक, निर्माता, सह कलाकारों, प्रशंसकों, लोगों, युवाओं, महिलाओं, मीडियो के दोस्‍तों और थियेटर मालिकों को दिल से धन्‍यवाद। पत्र के आखिर में रजनीकांत ने जो लिखा है, उसका अर्थ है- 'आपसे मिलकर अच्छा लगा'। रजनीकांत का लिखा गया पत्र....



मंगलवार को ऋषि कपूर ने रजनीकांत के बारे में यह ट्वीट किया..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com