कोर्ट पहुंची फिल्म 'रॉक ऑन-2', क्रेडिट नहीं मिलने से दुखी हैं अभिषेक कपूर

फरहान अख्तर की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

फिल्म 'रॉक ऑन' के लेखक-निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म के सीक्वेल 'रॉक ऑन 2' के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दी है। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रड्यूस कर रही है।

अभिषेक कपूर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि फिल्म के सीक्वेल की कहानी के लिए उन्हें क्रेडिट नहीं दिया जा रहा है। अभिषेक कपूर ने फिल्म के सीक्वेल 'रॉक ऑन 2' को रोकने के लिए कोर्ट से हस्तक्षेप की अपील की है। 2008 में अभिषेक कपूर ने हिट फरहान अख्तर-अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म 'रॉक ऑन' के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू किया था।

अभिषेक का आरोप है की 'रॉक ऑन 2' के लिए उन्होंने एक नई निर्देशक पुबाली चौधरी के साथ सीक्वेल पर काम शुरू किया, लेकिन प्रोडक्शन हॉउस ने उनको क्रेडिट ना देकर सिर्फ पुबाली चौधरी को सीक्वेल की कहानी का क्रेडिट दिया है, जो उनके साथ नाइंसाफी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक कपूर का दावा है कि उन्होने 'रॉक ऑन 2' की स्क्रिप्ट को फिल्म राइटर्स एसोसिएशन में फरवरी में रजिस्टर कराया है, लेकिन इसके बावजूद एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म को निर्देशक पुबाली चौधरी के साथ बनाने का ऐलान किया है। फिल्म 'रॉक ऑन 2' की स्टारकास्ट में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली के अलावा श्रद्धा कपूर भी जुड़ चुकी हैं। 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी।