विज्ञापन
This Article is From Apr 18, 2017

चीन में 'दंगल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे आमिर खान, देखें फोटो

चीन में 'दंगल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे आमिर खान, देखें फोटो
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'दंगल' के महावरी फोगाट यानी आमिर खान इन दिनों चीन में नजर आ रहे हैं. चीन में अपनी पिछली कुछ फिल्मों की शानदार सफलता के बाद सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों यहां अपनी हालिया फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए हैं. 'दंगल' भारत में कमाई के लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसे जल्‍द ही बीजिंग इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में दिखाया जाना है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार आमिर ने यहां अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के इवेंट में भारत-चीनी फिल्‍मों के और भी प्रोजेक्‍ट्स को बढ़ावा देने की बात कही. आमिर ने इस दौरान कहा, 'ऐसी फिल्‍में जिनमें दोनों देशों के कलाकार हों, वह इन दो देशों में नजदीकियां बढ़ा सकती है.

यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान की कोई फिल्‍म चीन में रिलीज होने जा रही है. आमिर खान की फिल्म '3 इडीयट्स' चीन में बड़ी हिट साबित हुई थी खासकर छात्रों ने इसे खूब पसंद किया था. 'पीके' ने यहां 10 करोड़ युवान (1.67 करोड़ डॉलर) का कारोबार किया था.
 
aamir khan dangal china

आमिर खान ने यहां मीडिया से कहा कि राजकुमार हिरानी के साथ बनी फिल्म से पहले चीन में उनकी किसी फिल्म को कामयाबी नहीं मिली थी. ऐसे में चीन में आमिर की अच्‍छी खासी फैन फॉलो‍इंग है. आमिर का बीजिंग के एयपोर्ट पर शानदार स्‍वागत हुआ. आमिर के साथ चीन की इस यात्रा में फिल्‍म के डायरेक्‍टर नितेश तिवारी भी हैं.

यहां देखें आमिर की चीन यात्रा के कुछ पल-
 





बता दें कि भारतीय कलाकारों और चीनी एक्‍टर्स से सजी फिल्‍म 'कुंग फू योगा' और 'बड्डीज इन इंडिया' ने चीन में अच्‍छा व्‍यापार किया है. फिल्‍म 'कुंग फू योगा' चीनी सुपरस्‍टार जैकी चैन के अलावा भारतीय एक्‍टर सोनू सूद और दिशा पटानी भी नजर आए थे.  

आमिर की 'दंगल' ने भारत में 385 करोड़ रुपये की कमाई की है. नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दंगल' चीन में अगले महीने रिलीज हो रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
चीन में 'दंगल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे आमिर खान, देखें फोटो
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com