विज्ञापन
This Article is From Apr 26, 2012

वाराणसी आकर भावुक हो उठे आमिर

वाराणसी: बॉलीवुड़ के सुपरस्टार आमिर खान करीब ढाई साल बाद वाराणसी आने पर भावुक हो उठे। अपने टेम्पो चालक मित्र रामलखन के बेटे की शादी में हिस्सा लेने आए आमिर ने महमूरगंज स्थित चौरसिया मैरिज होम में संवाददाताओं से कहा, बनारस में मेरी अम्मी पैदा हुई थीं। सो, मेरे लिए यह न सिर्फ खास है, बल्कि इस शहर से मेरा खास संबंध भी है।

रामलखन को अपने साथ लिए वर-वधू के समीप मंच पर खड़े होकर आमिर ने बातचीत शुरू की ही थी कि स्टेज के किनारे का हिस्सा टूट गया। आमिर गिर पड़े, लेकिन तुरंत ही उन्होंने खुद को संभाला और वहीं रखे कूलर के टेबल पर खड़े हो गए।

उन्होंने कहा कि वह यहां अपने आने वाले किसी सीरियल या किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ इस शादी में शरीक होने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि वह फिल्म 'थ्री इडियट्स' की रिलीज से पहले यहां आए थे। उसी समय उनकी रामलखन से दोस्ती हुई। एक माह पहले रामलखन उनके घर बेटे के विवाह का न्योता देने आए थे।

आमिर ने कहा, ‘‘मैंने इन्हें अपनी अम्मी से भी मिलवाया। मैं यहां दिल से आया हूं। लड़का-लड़की को मेरी शुभकामनाएं। खासकर लड़की के लिए यह मुबारक साबित हो।’’ वहीं इस मौके पर बेहद भावुक रामलखन ने कहा, मुझे आमिर साहब की सिर्फ दोस्ती चाहिए और कुछ नहीं। मरते दम तक यह रिश्ता बना रहे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सलमान खान की किसी का भाई किसी के जान के लाइफटाइस कलेक्शन से भी ज्यादा है बिग बॉस 18 की फीस, जानें क्या है नंबर
वाराणसी आकर भावुक हो उठे आमिर
53 साल का हीरो, कारों का है शॉक, खुद भी हैं प्रोफेशनल रेसर, अब बना ली रेसिंग टीम
Next Article
53 साल का हीरो, कारों का है शॉक, खुद भी हैं प्रोफेशनल रेसर, अब बना ली रेसिंग टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com