एक्टिंग छोड़ जूलरी डिजाइनर बनीं सेठ बिजलानी की नकचढ़ी बेटी माया, नवनीत निशान का लुक देख हैरान रह जाएंगे फैंस

1993 में रिलीज हुई फिल्म हम है राही प्यार के काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म में माया बनी नवनीत निशान को एक सीन की वजह से एक ही दिन में आमिर खान को कई बार किस करना पड़ा था

एक्टिंग छोड़ जूलरी डिजाइनर बनीं सेठ बिजलानी की नकचढ़ी बेटी माया, नवनीत निशान का लुक देख हैरान रह जाएंगे फैंस

टीवी सीरियल 'तारा' की एक्ट्रेस नवनीत निशान का बदला लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान कि एक मुस्कुराहट पर लोग आज भी फ़िदा हैं. अब आमिर की बात निकली ही है तो सुपरहिट फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' को कोई कैसे भूल सकता है. 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म ने हाल ही में अपने 30 साल पूरे किए हैं. वैसे तो यह फिल्म आमिर और जूही के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन इस फिल्म का एक और दिलचस्प किरदार है तो यकीनन आपको याद होगा. हम बात कर रहे हैं फिल्म में वैंप का रोल निभाने वाली सेठ बिजलानी की नकचढ़ी बेटी माया की. माया का रोल एक्ट्रेस नवनीत निशान ने किया था. तो चलिए जानेंगे यह पूरा किस्सा और ये भी देखेंगे कि आमिर कि इस एक्ट्रेस का आखिर कितना बदल गया लुक.

 हाल ही में नवनीत निशान ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया जिसे सुनकर यकीनन आपके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाएगी. महेश भट्ट निर्देशित इस फिल्म का ही एक रोचक किस्सा शेयर करते हुए नवनीत ने कहा कि माया का किरदार निभाकर उनको काफी मजा आया. आमिर खान एक परफेक्शनिस्ट के तौर पर हर एक सीन को बड़ी शिद्दत से पूरा करते थे. ऐसा ही एक सीन था आमिर के गाल पर किस करने का. 

 आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म के 30 साल पूरे करने पर सुर्खियों में आई नवनीत निशान टीवी सीरियल तारा के किरदार से काफी फेमस हुईं. इसके बाद उन्होंने चाणक्य, दास्तां, हिटलर दीदी, कसौटी जिंदगी की जैसे कई सीरियल किए. हालांकि वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला करने के बाद नवनीत निशान ने शोबिज की दुनिया से दूरी बना ली.