वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बदला आमिर खान के बेटे जुनैद खान का लुक, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस बोलेंगे- ये तो बॉलीवुड में धमाल...

क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान अब कैसे दिखने लगे हैं? तो चलिए आपको आज रूबरू कराते हैं आमिर के बेटे जुनैद खान से.वेट लॉस के बाद जुनैद जल्द ही बड़े पर्दे पर भी कदम रखने को तैयार हैं.

वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बदला आमिर खान के बेटे जुनैद खान का लुक, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस बोलेंगे- ये तो बॉलीवुड में धमाल...

इतने बदल गए हैं आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार किड्स में आपने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से लेकर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम खान को आपने कई बार देखा होगा,लेकिन क्या आपने आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान को देखा है? शायद आपका जवाब ना होगा, क्योंकि वो भी अपने पापा की तरह ही B-Town पार्टीज से दूर रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी कम ही नजर आते हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान से.

इतना बदल गया आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद का लुक

आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से उन्हें एक बेटा जुनैद खानअ और बेटी इरा खान हैं.  अगर आपने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे को पहले नहीं देखा है तो आपको बता दें कि जुनैद पहले काफी हेल्दी हुआ करते थे, लेकिन पिछले कुछ ही समय में उन्होंने बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन किया और अब वो कुछ ऐसे नजर आने लगे हैं.

इंस्टाग्राम पर realbollywoodhungama नाम से बने पेज पर जुनैद खान का ये वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो काफी हैंडसम और फिट नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स उन्हें स्टाइलिश कह रहे हैं, तो एक यूजर ने कमेंट किया कि अगर सुपरमैन इंडिया में बनती तो ये परफेक्ट मैच थे. कई यूजर्स ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ भी की.