विज्ञापन
This Article is From May 05, 2015

सलमान खान पर लगा 250 करोड़ का दांव!

सलमान खान पर लगा 250 करोड़ का दांव!
मुंबई: मुंबई की अदालत अभिनेता सलमान खान को हिट एंड रन मामले में 6 मई को फैसला सुनाएगी। इस बीच बॉलीवुड की भी धड़कनें थमी हुई हैं। सलमान पर बॉलीवुड के करीब 250 करोड़ दांव पर हैं।

इस वक्त सलमान खान की दो फिल्में 'प्रेम रतन धन पायो' और 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग चल रही है। इन दो फ़िल्मों यानी फ़िल्मकार सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' और कबीर ख़ान की 'बजरंगी भाईजान' पर 150 करोड़, उनकी साइन की हुई फ़िल्मों पर करीब 50 करोड़ और विज्ञापन पर करीब 50 करोड़ लगे हुए हैं।

आने वाले प्रोजेक्ट्स में करण जौहर की 'शुद्धि', यशराज फ़िल्म्स की 'सुल्तान', नो एंट्री की सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' के अलावा अपने भाई सोहेल ख़ान की 'शेरख़ान' और भाई अरबाज़ की 'दबंग-3' से भी जुड़े हैं। प्री प्रोडक्शन स्टेज की फ़िल्में और स्टेज शो जोड़ें तो बॉलीवुड का करीब एक हज़ार करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार सलमान से जुड़ा है। फिल्म कारोबार का विश्लेषण करने वाले ट्रेड पंडित कोमल नाहटा का कहना है, ''अगर आप 75 करोड़ उनकी हर फ़िल्म का बजट मान कर चलें तो दो फ़िल्मों का बजट हो जाता है 150 करोड़ और 50 करोड़ उन फ़िल्मों का मान लें जो उन्होंने साइन कर ली हैं। तो कुल राशि हो जाती है 200 करोड़। हालांकि तनाव ज़रूर है पर सलमान के पास अपील करने का विकल्प है।

मुंबई की सेशन्स कोर्ट के जज डी डब्ल्यू देशपांडे मामले पर फ़ैसला सुनाएंगे। सलमान के खिलाफ़ 304 (II) ग़ैर इरादतन हत्या, 279 लापरवाही से ड्राइविंग, 337 दूसरों की जान जोखिम में डालने जैसी धाराएं लगाई गई हैं। सलमान अगर इन धाराओं में दोषी पाए गए तो उन्हें 10 साल तक की सज़ा सुनाई जा सकती है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
सलमान खान पर लगा 250 करोड़ का दांव!
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com