क्यों हो रही पत्नी राचेल गोडिन्हो पर तेजस्वी यादव की टिप्पणी वायरल: जानिए उनके बारे में 5 बड़ी बातें

तेजस्वी यादव ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में राचेल गोडिन्हो से शादी पर जो कमेंट किया था वो वायरल हो गया है. उन्होंने कहा था,"मैंने अपने पिता से कहा 'मैं इस लड़की को डेट कर रहा हूं और उससे शादी करना पसंद करूंगा. लेकिन वह एक ईसाई है.” फिर उन्होंने अपने पिता लालू यादव की प्रतिक्रिया के बारे में कहा,” इट्स ओके. नो प्रॉब्लम',"

क्यों हो रही पत्नी राचेल गोडिन्हो पर तेजस्वी यादव की टिप्पणी वायरल: जानिए उनके बारे में 5 बड़ी बातें

तेजस्वी यादव अपनी मां और पत्नी के साथ

नई दिल्ली : पिछले साल तेजस्वी की शादी में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे. तेजस्वी नौ भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. उनकी सात बहनें और एक बड़ा भाई तेज प्रताप है.

राचेल गोडिन्हो से जुड़ी 5 बड़ी बातेः

  • वह हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली हैं और अपने परिवार के साथ दिल्ली आ गई थीं.

  • उन्होंने दिल्ली में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. दिल्ली पब्लिक स्कूल, आरके पुरम में वो तेजस्वी यादव की सहपाठी थीं.

  • राचेल के पिता दिल्ली में एक स्कूल प्रिंसिपल के रूप में सेवानिवृत्त हुए. रिपोर्टों के अनुसार, राचेल गोडिन्हो ने नागरिक उड्डयन उद्योग में केबिन क्रू मेंबर के रूप में काम किया.

  • लालू यादव के सबसे छोटे बेटे की शादी गोडिन्हो से पिछले साल दिसंबर में एक सादे समारोह में हुई थी. तेजस्वी यादव की पत्नी ने शादी के बाद से लो प्रोफाइल रखा हुआ है. बहरहाल,  बुधवार को पति के शपथ लेने के बाद उन्होंने एक टिप्पणी की.  "मैं सभी को धन्यवाद देती हूं," उन्होंने संवाददाताओं से कहा. राचेल गोडिन्हो ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर राजश्री यादव रख लिया.

  • पिछले साल नई दिल्ली में हुई शादी में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव मेहमानों में शामिल थे. शादी में करीब 50 करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. तेजस्वी नौ भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. उनकी सात बहनें और एक बड़ा भाई तेज प्रताप है.