आज के दिन इन राशियों पर रहेगी सूर्य की विशेष कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

Rashifal 2022 : 20 नवंबर का दिन कैसा होगा आपके लिए उसके बारे में जानेंगे. आपको बता दें कि आज सूर्य की विशेष कृपा होने वाली राशियों पर.

आज के दिन इन राशियों पर रहेगी सूर्य की विशेष कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

Astro : मेष राशि वाले मां की सेहत को लेकर सजग रहें.

rashi of surya : राशियां हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डालती हैं. उनकी दशा और दिशा ग्रहों की बदलती स्थिति के अनुसार तय होती है. इसलिए लोग हर दिन अपनी राशि चेक करते हैं पेपर में. ताकि उस हिसाब से वो अपने दिन की शुरुआत कर पाएं. ऐसे में आज यानी 20 नवंबर का दिन कैसा होगा आपके लिए इसके बारे में जानेंगे. आपको बता दें कि आज सूर्य की विशेष कृपा होने वाली राशियों पर. तो चलिए जानते हैं किसको क्या फायदा होने वाला है.

सूर्य का राशियों पर प्रभाव

मेष राशि

इस राशि के लोग मां की सेहत को लेकर सजग रहें. कारोबार में परेशानी आ सकती हैं. अपनी भावनाओं पर संयम रखें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. भाई बहनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा.

वृषभ राशि

इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. भावनाओं पर वश रखने की जरूरत है. बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत का ध्यान रखें. वाहन चलाते वक्त सतर्कता बरतें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

मिथुन राशि

सेहत के प्रति सचेत रहें. शिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं. परिवार में सम्मान मिलेगा. आत्मविश्वास भरपूर होगा. कार्यक्षेत्र में परिणाम सुखद होंगे. खर्चे ज्यादा रहेंगे. मानसिक तनाव भी रहेगा.वाहन के रखरखाव में खर्च बढ़ेंगे.

कर्क राशि

क्रोध पर संयम रखें. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कारोबार में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा. भाई का सहयोग मिलेगा. मां से धन प्राप्ति हो सकती है. 

सिंह राशि

मन खुश रहेगा. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. पठन पाठन के कार्य से विदेश जाने के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. वाणी में कठोरता रहेगी. बातचीत में संतुलन बना रहेगा.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को शोध कार्य में सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार में लाभ होगा. धैर्यशीलता बनाकर रखें. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. रहन सहन कष्ट में रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day

कियारा अडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे ईशा अंबानी-आनंद पीरामल