Astro tips : पैसों से जुड़ी समस्या से पाना है छुटकारा तो इस पेड़ के नीचे जलाएं घी का दीया...

Money problem : कुछ लोग परिश्रम तो बहुत करते हैं बावजूद  इसके उन्हें मनमुताबिक परिणाम नहीं मिलता है. उनके जीवन में पैसे की परेशानी हमेशा बनी रहती है. एसे में उन्हें कुछ उपाय करने चाहिए.

Astro tips : पैसों से जुड़ी समस्या से पाना है छुटकारा तो इस पेड़ के नीचे जलाएं घी का दीया...

Tips for money : अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं तो शनिवार और मंगलवार को बरगद के पेड़ पर हल्दी लगाइए

खास बातें

  • रोटी में चीनी मिलाकर चीटियों को खिलाना शुरू कर दीजिए.
  • तरक्की में रुकावट आती है तो रोटी में अरहर, मसूर और उड़द रखकर गाय को खिलाए
  • इसके अलावा आप बरगद के पेड़ में लाल चुनरी में नारियल बांधकर लटका दाजिए.

Vastu tips : हर कोई चाहता है कि उनके जीवन में सुख-शांति और समृद्धि बनी रहे. इसके लिए वह दिन रात मेहनत भी करते हैं. लेकिन कुछ लोग परिश्रम तो बहुत करते हैं बावजूद  इसके उन्हें मनमुताबिक परिणाम नहीं मिलता है. उनके जीवन में पैसे की परेशानी (money problem) हमेशा बनी रहती है. जिसके चलते उन्हें मानसिक तनाव बना रहता है. ऐसे लोगों को फिर थोड़ा पूजा पाठ की ओर रुख करना चाहिए. आज हम लेख में कुछ ऐसे उपाय के बारे में बता रहे हैं जिसको करने से आपको आर्थिक तंगी से राहत मिलेगी.

आर्थिक तंगी के उपाय | Vastu tips of money problem

- अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं तो शनिवार और मंगलवार को बरगद के पेड़ पर हल्दी लगाइए या फिर हल्दी वाला पानी चढ़ाइए. इससे आपको पैसे की परेशानी से राहत मिलेगी.

- अगर आप नौकरी में उन्नति पाना चाहती हैं तो बरगद के पेड़ पर केसर चढ़ाएं. इससे आपको व्यापार और नौकरी दोनों में सफलता ही सफलता प्राप्त होगी. 

- इसके अलावा आप बरगद के पेड़ में लाल चुनरी में नारियल बांधकर लटका दाजिए. इससे भी आपके जीवन में बदलाव आएगा. आप सकारात्मक रहेंगे. वहीं, आप बरगद के पेड़ के नीचे घी का दीपक जलाते हैं तो आर्थिक परेशानियों से उबरने में राहत मिलेगी. 

- अगर आप किसी तरह की आर्थिक परेशानी से जूझ रही हैं तो रोटी में चीनी मिलाकर चीटियों को खिलाना शुरू कर दीजिए फिर देखिए कैसे आप इस परेशानी से उबरती हैं. इसके अलावा आप पहली रोटी गाय को भी खिला सकती हैं. इससे घर में सुख समृद्धि आती है.

-आपकी तरक्की में रुकावट आती है तो रोटी में अरहर, मसूर और उड़द रखकर गाय को खिलाएं. इससे आपकी कुंडली में ग्रह नक्षत्र शांत होते हैं और दोषों से मुक्ति मिलती है. इसके अलावा आप मछलियों को रोटी के टुकड़े भी खिला सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)