सूर्य के गोचर करने से अक्टूबर के महीने में इन राशियों को मिलेगा लाभ, यहां जानिए उनके नाम

Astrology today 2022: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य के राशि परिवर्तन को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है. तो चलिए जानते हैं किस राशि पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है. आपको बता दें कि अगले महीने में सूर्य अपनी राशि छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. 

सूर्य के गोचर करने से अक्टूबर के महीने में इन राशियों को मिलेगा लाभ, यहां जानिए उनके नाम

Faith 2022 : मेष राशि के जातकों के अक्टूबर के महीने में लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगें.

खास बातें

  • सिंह राशि धन की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.
  • कन्या राशि की आय के स्त्रोत बढ़ेंगे.
  • कर्क राशि को धन लाभ होने के योग होते हैं.

Surya Gochar 2022 : सूर्य देव सभी ग्रहों में सबसे शक्तिशाली हैं. इनसे ही धरती पर जीवन है. ऐसे में इनकी स्थिति में बदलाव मनुष्य के जीवन पर गहरा प्रभाव डालती है. अक्टूबर के महीने में होने वाले सूर्य गोचर से कई राशियों को लाभ पहुंचने वाला है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology today 2022) में सूर्य के राशि परिवर्तन को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है. तो चलिए जानते हैं किस राशि पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है. आपको बता दें कि अगले महीने में सूर्य अपनी राशि छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. 


 

सूर्य गोचर के राशि पर प्रभाव

- मेष राशि के जातकों के अक्टूबर के महीने में लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगें. इससे घर में सुख शांति होगी.

वृषभ राशि वालों को इस दौरान मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए कोई भी फैसला सोच समझकर लेना चाहिए.

मिथुन राशि वालों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान रिश्तों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. इससे रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है.

कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है. इससे धन लाभ होने के आसार होते हैं. इससे सेहत संबंधी बीमारियों से मुक्ति मिलेगी.

सिंह राशि के जातकों का सूर्य गोचर से धन की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय सोच समझकर लीजिए.

कन्या राशि के लिए सूर्य का गोचर सामान्य रहने वाला है. इस दौरान आपको आय के पर्याप्त साधन मिलेंगे. लेकिन खर्चों की अधिकता बढ़ेगी. ऐसे में कन्या राशि वालों के लिए मिला-जुला रहने वाला है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ऋतिक बेटों संग देखने पहुंचे ब्रह्मास्त्र, बाकी सेलेब्स में दिखा फिल्म का क्रेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com