विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2022

Vakri Budh 2022: बुध वक्री होकर इन 3 राशियों को दिलाएंगे सफलता, जानें क्या होगा बदलाव!

Budh Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वक्री बुध का प्रभाव कई राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है. बुध ग्रह 2 अक्टूबर तक कन्या राशि में वक्री अवस्था में रहेंगे. जानिए उन 3 लकी राशियों के बारे में.

Vakri Budh 2022: बुध वक्री होकर इन 3 राशियों को दिलाएंगे सफलता, जानें क्या होगा बदलाव!
Budh Vakri Effect: बुध के वक्री होने से ये राशियां लकी साबित होंगी.

Budh Grah Vakri: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. ये जब कभी भी राशि परिवर्तन, मार्गी या वक्री होते हैं तो उसका प्रभाव सभी राशियों पर होता है. बुध ग्रह 10 सितंबर को कन्या राशि में वक्री हो चुके हैं और इस अवस्था में 02 अक्टूबर तक रहेंगे. यानी आगामी 2 बुध देव वक्री अवस्था में ही मौजूद रहेगें. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक वक्री बुध कई राशियों के लिए शुभ साबित होने वाले हैं. आइए जानते हैं कि वक्री बुध किन राशियों के लिए शुभ और लाभकारी रहने वाले हैं. 

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वक्री बुध मकर राशि वालों के लिए खास साबित होने वाला है. बुध देव 2 अक्टूबर तक लाभकारी रहने वाले हैं. इस दौरान किसी बड़े विवाद से छुटकारा मिल सकता है. घर में सुख-समृद्ध का आगमन होगा. साथ ही विरोधियों पर जीत हासिल कर सकते हैं. इसके आलावा इस दौरान बिजनेस में नया काम शुरू कर सकते हैं. 

Navratri 2022 Colours: नवरात्र में 9 रंगों का है खास महत्व, यहां जानिए किस देवी को पसंद है कौन सा रंग

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि के लिए वक्री बुध बेहद खास है. इस दौरान वैवाहिक जीवन में आ रही परेशानी खत्म होगी. सुखद दांपत्य जीवन का आनंद प्राप्त होगा. बिजनेस में आर्थिक प्रगति होगी. किसी अन्य स्रोत से आमदनी हो सकती है. अविवाहित जातकों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. 

कन्या राशि

ज्योतिष के मुताबिक वक्री बुध कन्या राशि के लिए शुभ साबित होगा. दरअसल इस राशि में भद्र योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में बुध के वक्री होने का सबसे अधिक शुभ प्रभाव कन्या राशि पर पड़ेगा. इस दौरान कार्यस्थल पर लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही रुके हुए काम पूरे होंगे. बिजनेस में मुनाफा प्राप्त होगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

Astrology: इन 3 राशि के लोग किसी से भी नहीं रखते दुश्मनी, तुरंत कर देते हैं माफ

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अनंत चतुर्दशी आज, मुंबई में गणपति विसर्जन की धूम​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Surya and Chandra Grahan : साल 2025 में कब और कितने लगेंगे सूर्य-चंद्र ग्रहण, भारत में दिखेगे या नहीं, जानें डेट और टाइम
Vakri Budh 2022: बुध वक्री होकर इन 3 राशियों को दिलाएंगे सफलता, जानें क्या होगा बदलाव!
रक्षाबंधन के दिन कब बंधवाएं राखी, क्या है भद्रा काल का समय, यहां जानिए शुभ मुहूर्त
Next Article
रक्षाबंधन के दिन कब बंधवाएं राखी, क्या है भद्रा काल का समय, यहां जानिए शुभ मुहूर्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com