विज्ञापन
This Article is From Sep 13, 2022

शनि ग्रह के प्रभाव से राहु को मिल गई है मजबूत, इन राशि वालों को मिलने वाला है बड़ा फायदा

Shani and rahu greh : शनि और राहु ग्रह की युति से अन्य राशि वालों को बहुत लाभ पहुंचने वाला है. किस राशि को क्या फायदे होगा इस लेख में बताया गया है तो चलिए जानते हैं.

शनि ग्रह के प्रभाव से राहु को मिल गई है मजबूत, इन राशि वालों को मिलने वाला है बड़ा फायदा
Zodiac sign : मकर राशि के जातकों के प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं.

Astrology today 2022 : शनि ग्रह ऐसे हैं जिस राशि में  प्रवेश कर जाते हैं उसकी किस्मत बदल देते हैं. शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. इसलिए लोग शनि के प्रभाव (Shani impact) से बहुत डरते हैं. ज्योतिष शास्त्र में जब भी कोई ग्रह दूसरे अन्य ग्रह से युति करता है तो उसका सीधा प्रभाव मनुष्य के जीवन पर पड़ता है. आपको बता दें कि राहु ग्रह मेष राशि (mesh rashi) में विचरण कर रहे हैं. वहीं, शनि देव मकर राशि में वक्री हुए हैं. शनि देव का मकर राशि में चतुर्थ केंद्रीय प्रभाव मेष राशि पर है, इसलिए शनि ग्रह का प्रभाव राहु पर भी होगा. जिसका असर 4 राशियों पर होने वाला है.

शनि का राहु पर प्रभाव के फायदे

- मेष राशि के जातकों के मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. वहीं, आपको किस्मत का भी साथ मिलेगा. जो काम लंबे समय से रुके हुए हैं वो बन जाएंगे. कार्यक्षेत्र में इंक्रीमेंट और प्रमोशन होने के आसार हैं. लेकिन सिर से संबंधित परेशानी हो सकती है. वैवाहिक जीवन में तनाव आ सकता है.

- कर्क राशि वाले लोगों पर केंद्रीय प्रभाव शनि का है. इस राशि के जातकों को नए जॉब मिलने के संकेत हैं. वहीं अगर आप जॉब में हैं तो आपकी पदोन्नति हो सकती है. कार्यस्थल पर आपके काम की लोग तारीफ करेंगे. वहीं, जो लोग व्यपार से जुड़े हुए हैं उन्हें भी लाभ होने के योग बन रहे हैं.

- तुला राशि वालों पर भी केंद्रीय प्रभाव 7वें स्थान पर होगा. इससे वैवाहिक जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है. इस समय पराक्रम में बढ़ोत्तरी होगी. मान सम्मान में भी वृद्धि होगी. वहीं, पार्टनरशिप के काम में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. 

- मकर राशि में राहु ग्रह चौथे स्थान पर है औऱ शनि का प्रभाव चतुर्थ स्थान पर भी होने वाला है. इस समय आप प्रापर्टी औऱ वाहन खरीदने के बारे में सोच सकते हैं. नई नौकरी के भी अवसर प्राप्त होंगे. 


 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
करवाचौथ के दिन आपके शहर में कितने बजे नजर आएगा चांद, यहां जानिए टाइमिंग, कर लीजिए व्रत की अभी से पूरी तैयारी
शनि ग्रह के प्रभाव से राहु को मिल गई है मजबूत, इन राशि वालों को मिलने वाला है बड़ा फायदा
भाद्रपद माह में किस दिन रखा जाएगा परिवर्तिनी एकादशी का व्रत, बन रहा है शोभन योग
Next Article
भाद्रपद माह में किस दिन रखा जाएगा परिवर्तिनी एकादशी का व्रत, बन रहा है शोभन योग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com