राम नवमी आज, राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी इस पर्व की शुभकामनाएं 

राम नवमी आज, राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी इस पर्व की शुभकामनाएं 

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उपराष्ट्रपति एम हामिद अंसारी ने राम नवमी पर्व के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी और कामना की कि यह पर्व हमें उत्तम आदर्शों और उच्च नैतिक मूल्‍यों को बनाए रखने के लिए प्रेरित करे।
 
राष्‍ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी का संदेश
राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने राम नवमी की पूर्व संध्‍या पर अपने संदेश में कहा, "राम नवमी के पावन अवसर पर मैं देश के सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।"
 
उन्होंने कहा, "भगवान राम पृथ्वी पर ईश्वर के अवतार थे। उन्‍होंने हमें यह सिखाया कि धर्म के अनुसार जीवन कैसे जीया जाता है। भगवान राम का उदाहरण हमें उनके नक्शेकदम पर चलने और हमें अपने विचारों, शब्दों एवं कर्म में उत्‍कृष्‍टता पाने के लिए प्रयास करने हेतु प्रेरित करे। इस पावन दिवस पर हम अपने जीवन में उच्चतम सदाचार-पूर्ण और नैतिक मूल्यों का हर समय पालन करने का संकल्‍प लें।"
 
उपराष्ट्रपति श्री एम. हामिद अंसारी का संदेश
उपराष्ट्रपति श्री एम. हामिद अंसारी ने राम नवमी के उल्लास भरे अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी है। उन्‍होंने कहा कि आइए हम इस पावन अवसर पर समृद्ध,शांतिपूर्ण और समरसतापूर्ण समाज के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हों।
 
उन्होंने कहा, "मैं भगवान राम के जन्म के अवसर पर मनाए जाने वाले उल्लासपूर्ण पर्व रामनवमी पर देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। भगवान राम का जीवन हमें उत्तम आदर्शों और उच्च नैतिक मूल्‍यों को बनाए रखने के लिए प्रेरित करे। इस पावन दिवस पर आइये, हम एक समृद्ध, शांतिपूर्ण और समरसतापूर्ण समाज का निर्माण करने की प्रतिबद्धता करें।''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com