विज्ञापन
This Article is From Jun 11, 2022

Jupiter Transit : ज्योतिष के अनुसार बृहस्पति का स्वराशि मीन में प्रवेश, इन 4 राशियों को एक साल तक मिलेगा जबरदस्त आर्थिक लाभ!

Jupiter Transit: ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को शुभ ग्रह माना गया है. बृहस्पति के स्वराशि मीन में प्रवेश करने से 4 राशि के जातकों को आर्थिक तरक्की हो सकती है.

Jupiter Transit : ज्योतिष के अनुसार बृहस्पति का स्वराशि मीन में प्रवेश, इन 4 राशियों को एक साल तक मिलेगा जबरदस्त आर्थिक लाभ!
Jupiter Transit : ज्योतिष के मुताबिक बहस्पति देव मीन राशि में गोचर कर रहे हैं.

Jupiter Transit in Pisces: ज्योतिष में बृहस्पति को शुभ ग्रह माना गया है. यह किसी भी व्यक्ति के जीवन में  दांपत्य जीवन, वैवाहिक सुख, संतान, शिक्षा, ज्ञान और धन का कारक होता है. कहा जाता है कि जिस व्यक्ति की कुंडली में बृहस्पति (Brihaspati) मजबूत स्थिति में होता है, उसकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहती है. साथ ही उसका वैवाहिक जीवन (Married Life) भी खुशहाल रहता है. ज्योतिष (Astrology) के जानाकारों  के मुताबिक बृहस्पति ग्रह (Jupiter Planet) को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में एक साल का समय लगता है. 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति का स्वराशि मीन में प्रवेश (Jupiter Transit) हुआ था. बृहस्पति देव (Brihaspati Dev) इस राशि में 1 साल तक विराजमान रहने वाले हैं. ज्येतिष के मुताबिक जानते हैं इस अवधि में किन राशियों को आर्थिक लाभ का अवसर प्राप्त होगा. 


इन 4 राशियों को हो सकता है आर्थिक लाभ | These 4 zodiac signs can get financial benefits 

कुंभ (Aquarius)- बृहस्पति के मीन राशि में जाने से कुंभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थति अच्छी रहने वाली है. ऐसा ज्योतिष के जानकारों का मानना है. साथ ही कहीं फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. व्यापार में विस्तार का योग बनेगा. घर या वाहन खरीदने की संभावना प्रबल है. इसके अलावा जॉब में प्रमोशन का अवसर मिल सकता है. 

तुला (Libra)- तुला राशि के जातकों को प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा परिणाम देखने को मिल सकता है. सरकारी नौकरी मिलने का प्रबल योग है. नौकरीपेशा वालों को इस अवधि में विशेष आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिल सकता है. इसके साथ ही व्यापार करने वाले जातकों को अतिरिक्त मुनाफा हो सकता है. 

वृश्चिक (Scorpio)- बृहस्पति गोचर की एक साल की अवधि में धन-संपत्ति में वृद्धि हो सकती है. कई स्रोतों से आर्थिक लाभ का अवसर मिल सकता है. व्यापार में जबरदस्त तरक्की की प्रबल संभावना है. सामाजिक कार्यों में मान-सम्मान मिल सकता है. कार्यस्थल पर आपके कार्यों की प्रशंसा हो सकती है. संभव है आपके कार्यों के लिए अतिरिक्त प्रोत्साहन राशि मिले. इसके अलावा विदेश में पढ़ाई और नौकरी की इच्छा पूरी हो सकती है. 

कन्या (Virgo)- बृहस्पति गोचर की अवधि में किसी पुराने विवाद से छुटकारा मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. किसी दूसरे स्रोत से धन लाभ हो सकता है. साथ ही इस दौरान यात्रा से धन लाभ का अवसर मिल सकता है. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: आज है पितृ पक्ष का दूसरा श्राद्ध, जानिए श्राद्ध करने की किस तिथि का क्या है खास महत्व 
Jupiter Transit : ज्योतिष के अनुसार बृहस्पति का स्वराशि मीन में प्रवेश, इन 4 राशियों को एक साल तक मिलेगा जबरदस्त आर्थिक लाभ!
सावन में कितने सोमवार के व्रत हैं बाकी, यहां जानिए चौथे सोमवार व्रत की तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि
Next Article
सावन में कितने सोमवार के व्रत हैं बाकी, यहां जानिए चौथे सोमवार व्रत की तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com