विज्ञापन
This Article is From Dec 20, 2017

एयर इंडिया के वीआईपी लाउंज में भोजन में मिला कॉकरोच, एयरलाइन ने माफी मांगी

पेशे से पत्रकार हरिंदर बवेजा ने अपनी प्लेट में कॉकरोच की तस्वीर के साथ ट्वीट किया.

एयर इंडिया के वीआईपी लाउंज में भोजन में मिला कॉकरोच, एयरलाइन ने माफी मांगी
यात्री ने भोजन की प्लेट में कॉकरोच की तस्वीर के साथ ट्विटर पर अपनी शिकायत साझा की
नई दिल्ली: दिल्ली हवाई अड्डे पर प्रीमियम यात्रियों के लिए एयर इंडिया के लाउंज में एक यात्री को दिए गए भोजन में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है. इस यात्री ने ट्विटर के जरिये इस बारे में शिकायत की, जिसके बाद एयरलाइन ने माफी मांगी है. पेशे से पत्रकार हरिंदर बवेजा ने अपनी प्लेट में कॉकरोच की तस्वीर के साथ ट्वीट किया. इस महिला पत्रकार ने ट्वीट किया, 'बिजनेस और फर्स्ट क्लास श्रेणी के यात्रियों के दिल्ली लाउंज में खाने की प्लेट में कॉकरोच मिला है.'

  एयरलाइन ने इस घटना के लिए माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि कैटरिंग सेवा प्रदाता को इस बारे में सुधारात्मक कदम उठाने को कहा गया है.

यह भी पढ़ें : एयरइंडिया की उड़ान में खाने में मिला कॉकरोच, यात्री ने फोटो खींचकर किया ट्वीट

कई ट्वीट कर एयरलाइन ने कहा, 'हरिंदर से यह जानकारी मिलने पर हमें काफी खेद है. हमने टी 3 टर्मिनल का प्रबंध करने वाले एजेंसी को इस बारे में अलर्ट किया है. तत्काल आवश्यक कदम उठाए गए हैं. हम इस घटना के लिए माफी मांगते हैं.'

VIDEO : एयर इंडिया के घरेलू उड़ानों में नॉन वेज भोजन बंद
एयरलाइन के सूत्र ने बताया कि एयर इंडिया की अनुषंगी होटल कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया जो सेंटॉर समूह के होटलों का प्रबंधन करती है, इस लाउंज के लिए कैटरिंग सेवा देती है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com