विज्ञापन

आम आदमी पार्टी के 5 पार्षद भाजपा में शामिल; मनीष सिसोदिया पहुंचे अमृतसर

Aam Aadmi Party 5 councilors joins BJP : दिल्ली शराब घोटाले का आरोप और उसके बाद उसके बड़े नेताओं की जेल यात्रा ने पार्टी के मनोबल पर काफी असर डाला है.

आम आदमी पार्टी के 5 पार्षद भाजपा में शामिल; मनीष सिसोदिया पहुंचे अमृतसर
आप पार्षदों के भाजपा में शामिल होने के बीच मनीष सिसोदिया ने स्वर्ण मंदिर का दर्शन किया.

Aam Aadmi Party 5 councilors joins BJP : आम आदमी पार्टी में अब धीरे-धीरे नेता और कार्यकर्ता पार्टी छोड़ने लगे हैं. आज आम आदमी पार्टी के 5 पार्षद भाजपा में शामिल हो गए. इनमें वार्ड 28 के पार्षद रामचंद्र, वार्ड 177 की पार्षद ममता पवन, वार्ड 30 के पार्षद पवन सेहरावत, वार्ड 180 की पार्षद मंजू निर्मल और वार्ड 178 की पार्षद सुगंधा बिधूड़ी शामिल हैं. इनके शामिल होने के समय भाजपा के वीरेंद्र सचदेवा, अरविदर लवली, रामवीर विधुड़ी सहित कई नेता मौजूद रहे.

भाजपा को क्या फायदा?

भाजपा ने आम आदमी पार्टी के पार्षदों के भाजपा में शामिल होने का वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डाला है. भाजपा इन पार्षदों के जरिए न सिर्फ दिल्ली नगर निगम में प्रभाव बढ़ाने की कोशश कर रही है, बल्कि विधानसभा चुनाव से पहले अपने पक्ष में एक माहौल भी बनाने में लगी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित आबकारी घोटाले में पहले ही जेल में हैं. वहीं उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल से जमानत पर बाहर तो आ गए हैं, लेकिन सरकार में उनकी वापसी नहीं हो पाई है.

केजरीवाल की रिहाई मांगी

ऐसे में सरकार और संगठन में फिलहाल आम आदमी पार्टी के दूसरे दर्जे के नेता ही सारे फैसले ले रहे हैं. इसका असर यह हो रहा कि अब तक एकजुट रही पार्टी में धीरे-धीरे ही सही नेताओं और कार्यकर्ताओं का पलायन शुरू हो गया है. उधर, मनीष सिसोदिया ने आज पंजाब के अमृतसर में स्थित स्वर्ण मंदिर में रविवार को मत्था टेका और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के लिए प्रार्थना की. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे.

शराब घोटाले पर क्या बोले?

सिसोदिया ने स्वर्ण मंदिर परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री की रिहाई के लिए भी प्रार्थना की. केजरीवाल कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इसकी जांच कर रहा है. सिसोदिया ने तिहाड़ जेल में बिताए 17 महीनों को भी याद किया और दावा किया कि उन्हें 'एक साजिश के तहत' कैद करके रखा गया. उन्होंने कहा कि वह हमेशा सत्य की जीत के लिए प्रार्थना करते हैं. सिसोदिया ने कहा कि उन्हें ईश्वर के आशीर्वाद, उच्चतम न्यायालय और देश के संविधान की बदौलत न्याय मिला.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अधिकारियों ने जल बोर्ड में जानबूझकर वित्तीय संकट पैदा कर दिल्ली को बना दिया नर्क : आतिशी
आम आदमी पार्टी के 5 पार्षद भाजपा में शामिल; मनीष सिसोदिया पहुंचे अमृतसर
VIDEO: नोएडा की सोसायटी में कार पार्किंग को लेकर भिड़े पड़ोसी, लाठी-बैट से तोड़ दी कार
Next Article
VIDEO: नोएडा की सोसायटी में कार पार्किंग को लेकर भिड़े पड़ोसी, लाठी-बैट से तोड़ दी कार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com