विज्ञापन
This Article is From Apr 08, 2022

UFC फाइटर्स को फैन वोट्स पर मिलेंगे क्रिप्टो में बोनस

इसमें तीन बिटकॉइन बोनस होंगे जो प्रत्येक पे-पर-व्यु UFC इवेंट में फैन वोट्स के आधार पर शुरुआती तीन स्थानों पर आने वाले फाइटर्स को दिए जाएंगे

UFC फाइटर्स को फैन वोट्स पर मिलेंगे क्रिप्टो में बोनस
पहला UFC बिटकॉइन फैन बोनस 9 अप्रैल को होने वाले पे-पर-व्यु मुकाबले के दौरान फाइटर्स को दिया जाएगा

लोकप्रिय मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स ऑर्गनाइजेशन (Ultimate Fighting Championship) और सिंगापुर के क्रिप्टो एक्सचेंज Crypto.com ने बताया है कि पे-पर-व्यु UFC इवेंट्स में हिस्सा लेने वाले फाइटर्स को जल्द ही फैन के वोट्स के आधार पर क्रिप्टोकरेंसी में बोनस का भुगतान किया जाएगा. इसमें तीन बिटकॉइन बोनस होंगे जो प्रत्येक पे-पर-व्यु UFC इवेंट में फैन वोट्स के आधार पर शुरुआती तीन स्थानों पर आने वाले फाइटर्स को दिए जाएंगे. 

फर्म की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, तीनों फाइटर्स के बीच कुल 60,000 डॉलर की रकम बांटी जाएगी. यह बेस्ट परफॉर्मेंस और बेस्ट फाइट के लिए कैश बोनस के अतिरिक्त होगा. पहले स्थान पर आने वाले फाइटर को 30,000 डॉलर, दूसरे स्थान के लिए 20,000 डॉलर और तीसरे स्थान पर रहे फाइटर को 10,000 डॉलर का बिटकॉइन में भुगतान किया जाएगा. यह बोनस डॉलर में बिटकॉइन के रेट में मिलेगा. पहला UFC बिटकॉइन फैन बोनस 9 अप्रैल को होने वाले पे-पर-व्यु मुकाबले के दौरान फाइटर्स को दिया जाएगा. 

UFC के प्रेसिडेंट Dana White ने एक स्टेटमेंट में कहा, "Crypto.com लगभग एक वर्ष से  UFC का ऑफिशियल पार्टनर्स है और मैं आपको बता सकता हूं कि ये हमारी सबसे अच्छी भागीदारियों में से एक है. वे फैन्स के साथ जुड़ने के लिए मिलकर काम करने के बारे में लगातार नए आइडिया पेश करते रहते हैं." 

Crypto.com ने पिछले वर्ष UFC के ऑफिशियल फाइट किट पार्टनर के तौर पर 17.5 करोड़ डॉलर में 10 वर्ष की डील की थी. यह इस क्रिप्टो एक्सचेंज की फुटबॉल, बास्केटबॉल, हॉकी और फॉर्मूला 1रेसिंग में स्पोर्ट्स टीमों और ब्रांड्स के साथ ऐसी कई डील्स में से एक थी. इसने अमेरिका के लॉस एंजिलिस में Staples Center की ब्रांडिंग के राइट्स भी हासिल किए हैं. हाल के वर्षों में क्रिप्टोकरेंसीज में ट्रेड करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है. इसके साथ ही इस सेगमेंट से जुड़ी फर्मों के कारोबार में भी बढ़ोतरी हुई है. ये फर्में अब ब्रांडिंग और मार्केटिंग से जुड़ी डील्स में काफी दिलचस्पी ले रही हैं. फुटबॉल प्लेयर Lionel Messi ने हाल ही में डिजिटल फैन टोकन फर्म Socios का ब्रांड एम्बेस्डर बनने के लिए 2 करोड़ डॉलर की डील की थी.  इस डील के तहत अर्जेंटीना के कप्तान और फ्रांस के क्लब Paris Saint-Germain के मुख्य प्लेयर Messi तीन वर्ष तक इस क्रिप्टो एक्सचेंज के ब्रांड एम्बेस्डर होंगे. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्रिप्टो करेंसी कारोबार के लिये टीडीएस दर में कटौती पर विचार करे सरकार: रिपोर्ट
UFC फाइटर्स को फैन वोट्स पर मिलेंगे क्रिप्टो में बोनस
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Next Article
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com