बडे़ इथेरियम व्हेल्स के लिए Shiba Inu बना पहली पसंद

इससे एक दिन पहले ETH व्हेल्स ने 534 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे थे और यह खरीद तीन बड़े ट्रांजैक्शंस में की गई थी

बडे़ इथेरियम व्हेल्स के लिए Shiba Inu बना पहली पसंद

वर्तमान में शिबा इनु 0.000960 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।

खास बातें

  • BlueWhale0159 नामक इथेरियम व्हेल शिबा इनु पर्चेज में है काफी सक्रिय
  • पिछले 24 घंटों में इस व्हेल 30 लाख डॉलर के शिबा इनु टोकन खरीदे
  • इथेरियम व्हेल्स की कुल होल्डिंग का 19.76% हिस्सा शिबा इनु का है

Crypto मार्केट में व्हेल अकाउंट्स का बड़ा बोलबाला माना जाता है और ये किसी टोकन की कीमत को काफी हद तक प्रभावित कर सकते हैं. शिबा इनु के लिए हाल के दिनों में व्हेल अकाउंट्स में गतिविधि काफी बढ़ गई है. बड़े इथेरियम व्हेल्स आजकल सक्रिय रूप से लगातार शिबा इनु टोकन को खरीद, होल्ड और सेल कर रहे हैं. इसलिए शिबा इनु का ट्रेडिंग वॉल्यूम कई सौ गुना तक बढ़ा हुआ है. 
व्हेल अकाउंट्स की गतिविधियों को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म WhaleStats की रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले कई दिनों से BlueWhale0159 नामक इथेरियम व्हेल शिबा इनु पर्चेज में काफी एक्टिव देखा जा रहा है. पिछले 24 घंटों में इस व्हेल 30 लाख डॉलर के शिबा इनु टोकन खरीदे हैं. इस प्रकार पिछले दो दिनों के भीतर यह व्हेल 26,700 करोड़ SHIB टोकनों को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ चुका है. शिबा इनु इथेरियम व्हेल्स के लिए टॉप ट्रेडिंग टोकनों की लिस्ट में शामिल है. यहां तक कि होल्डिंग के मामले में इसने स्वयं Ether को भी पीछे छोड़ दिया है. इथेरियम व्हेल्स ईथर से ज्यादा शिबा इनु को होल्ड कर रहे हैं. 


रिपोर्ट में कहा गया है कि शिबा इनु के ये इन्वेस्टर्स 36.5 हजार खरब के शिबा इनु कॉइन्स को होल्ड करते हैं. शिबा इनु की होल्डिंग की संख्या इथेरियम व्हेल्स की कुल होल्डिंग का 19.76% है. यानि कि इथेरियम व्हेल्स जितनी तरह की भी क्रिप्टोकरेंसी को होल्ड करते हैं उनमें लगभग 20 प्रतिशत हिस्सा शिबा इनु टोकनों का है. रोचकपूर्ण तरीके से शिबा इनु यहां स्टेबल टोकनों के बराबर खड़ा है. शिबा इनु का शेयर इथेरियम व्हेल्स के पास मौजूद USDT और USDC स्टेबल कॉइन्स के शेयर के बराबर ही है. 

इससे एक दिन पहले ETH व्हेल्स ने 534 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे थे. यह खरीद तीन बड़े ट्रांजैक्शन में की गई थी. 248वें रैंक वाले Gimli नामक इथेरियम व्हेल ने इसमें 1.87 खरब शिबा इनु टोकन एक ही ट्रांजैक्शन में खरीदे थे. Gimli इथेरियम व्हेल SHIB पर ही दांव लगाता है. इसके बारे में कहा गया है कि शिबा इनु इसकी सबसे बड़ी होल्डिंग है. वर्तमान में इस व्हेल के वॉलेट में 391 खरब शिबा इनु टोकन मौजूद हैं. इसके अलावा BlueWhale0159 इथेरियम व्हेल ने भी एक दिन पहले 1.47 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे थे. BlueWhale0159 टॉप इथेरियम व्हेल्स में 373 वें रैंक पर मौजूद है. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com