Shiba Inu होल्डर्स की संख्या 12 लाख के करीब, अच्छे भविष्य के संकेत!

शिबा इनु की कीमत की बात करें तो वर्तमान में यह 0.000790 रुपये पर ट्रेड कर रहा है

Shiba Inu होल्डर्स की संख्या 12 लाख के करीब, अच्छे भविष्य के संकेत!

वर्तमान में SHIB 0.000790 रुपये पर ट्रेड कर रहा है

खास बातें

  • टॉप व्हेल्स के पास 52 करोड़ डॉलर कीमत के शिबा इनु कॉइन हैं
  • SHIB होल्डर्स ने 11 लाख 91 हजार 766 की संख्या को पार कर लिया है
  • बढ़ते होल्डर्स की संख्या कीमत में इजाफे की गारंटी नहीं मानी जा सकती है

Shiba Inu टोकन के होल्डर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. होल्डर्स ने 11 लाख 90 हजार के आंकड़े को पार कर लिया है. जल्द ही इनकी संख्या 12 लाख को पार कर लेगी. टोकन के बढ़ते होल्डर्स की संख्या बताती है कि गिरती कीमत के बावजूद निवेशकों की रुचि इसमें बढ़ रही है, जो कि टोकन के भविष्य के लिए एक अच्छा संकेत माना जा सकता है. 

शिबा इनु कम्यूनिटी से जुड़े ट्विटर अकाउंट Shibainuart ने एक पोस्ट के जरिए शिबा इनु के होल्डर्स की संख्या बताई है. खबर लिखे जाने के समय पर Shibainuart के अनुसार, SHIB होल्डर्स ने 11 लाख 91 हजार 766 की संख्या को पार कर लिया था. यानि कि शिबा इनु के वर्तमान होल्डर्स की संख्या 12 लाख के करीब है. इसके होल्डर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है. 


शिबा इनु की कीमत की बात करें तो वर्तमान में यह 0.000790 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में कोई उतार चढ़ाव नहीं देखा गया है और यह स्थिर बना हुआ है. यहां पर बढ़ते होल्डर्स की संख्या कीमत में इजाफे की गारंटी नहीं मानी जा सकती है, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि होल्डर्स का बढ़ना इस मीम टोकन के लिए अच्छे भविष्य का संकेत देता है. शिबा इनु की कीमत अक्टूबर 2021 में इसके पीक पर थी, जब यह 0.000088 डॉलर पर ट्रेड कर रहा था. वर्तमान में यह अपने अब तक के उच्चतम स्तर से 89 प्रतिशत नीचे ट्रेड कर रहा है. 

मार्केट एक्सपर्ट्स का मानना है कि वर्तमान में सभी टोकनों की कीमतें काफी ज्यादा गिर चुकी हैं. यह वह पॉइंट है जहां पर कीमतों में बड़ा बदलाव आने की संभावना सबसे ज्यादा है, यानि कि कीमतें अब ऊपर उठना शुरू होंगी, लेकिन यह बदलाव कब शुरू होगा, अभी इसके बारे में निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता है. शिबा इनु के लिए एक और बड़ी उपलब्धि ये भी है कि यह टॉप 100 इथेरियम व्हेल्स के लिए यह टोकन सबसे बड़ी होल्डिंग के रूप में स्थापित हो चुका है और इसने यहां स्टेबल कॉइन USDC को भी पीछे छोड़ दिया है. अब इन टॉप व्हेल्स के पास 52 करोड़ डॉलर के लगभग कीमत के शिबा इनु कॉइन हैं जो कि इनकी होल्डिंग का 16.24% हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिबा इनु की कीमत वर्तमान में भले ही अपने निचले स्तर के करीब हो, लेकिन टोकन की पॉपुलरिटी निवेशकों के बीच बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं. टोकन का बर्निंग रेट भी काफी ज्यादा है,और हो सकता है कि जल्द ही इसकी कीमत निवेशकों के लिए खुशखबरी लेकर आए.