Ethereum व्हेल्स Shiba Inu पर मेहरबान, टॉप होल्डिंग्स में आया तीसरा नंबर!

शिबा इनु के बर्न पोर्टल के अनुसार, इसके 56.2 खरब से ज्यादा टोकन बर्न किए जा चुके हैं

Ethereum व्हेल्स Shiba Inu पर मेहरबान, टॉप होल्डिंग्स में आया तीसरा नंबर!

टॉप 2000 इथेरियम व्हेल्स अपने पोर्टफोलियो में शिबा इनु की संख्या बढ़ा रही हैं

खास बातें

  • Shiba Inu हाल ही में इथेरियम व्हेल्स की टॉप 10 होल्डिंग शामिल हुआ था
  • अब यह इथेरियम व्हेल्स की टॉप होल्डिंग में शामिल हो गया है
  • इसके 56.2 खरब से ज्यादा टोकन बर्न किए जा चुके हैं

पिछले कुछ दिनों से इथेरियम व्हेल्स द्वारा लगातार शिबा इनु पर्चेज की खबरें आ रही हैं. इतना ही नहीं, ये मीम क्रिप्टोकरेंसी इथेरियम व्हेल्स की टॉप 5 होल्डिंग्स में शामिल हो चुकी है और सबसे बड़ी नॉन स्टेबल कॉइन होल्डिंग के रूप में स्थापित हो चुकी है. यानि कि इथेरियम व्हेल्स में नेटिव डिजिटल करेंसी इथेरियम (ETH) और USDC के बाद होल्डिंग्स में तीसरा नम्बर Shiba Inu का ही आता है. इसे दूसरे शब्दों में कहें तो, इथेरियम को छोड़ने के बाद Shiba Inu इथेरियम व्हेल्स के लिए सबसे बड़ी नॉन स्टेबल कॉइन होल्डिंग बन चुकी है. 

क्रिप्टोकरेंसी व्हेल अकाउंट्स के डेटा को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म WhaleStats के अनुसार टॉप 2000 इथेरियम व्हेल्स अपने पोर्टफोलियो में शिबा इनु की संख्या बढ़ा रही हैं. और, जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार ये संख्या इतनी बढ़ चुकी है अब शिबा इनु मीम क्रिप्टोकरेंसी इथेरियम को छोड़ सबसे बड़ी नॉन स्टेबल कॉइन होल्डिंग बन चुकी है. WhaleStats के आंकड़े बताते हैं कि वर्तमान में इथेरियम व्हेल्स के पास 21.7 करोड़ डॉलर के इथेरियम कॉइन, 60.5 लाख डॉलर के USDC और 50 लाख डॉलर के शिबा इनु कॉइन हैं. 


Shiba Inu हाल ही में इथेरियम व्हेल्स की टॉप 10 होल्डिंग शामिल हुआ था. उसके कुछ दिनों बाद ही यह इथेरियम व्हेल्स की टॉप होल्डिंग में शामिल हो गया है. शिबा इनु के अलावा कुछ और टोकन भी हैं जिन पर इथेरियम व्हेल्स का दांव लगातार बढ़ रहा है. इनमें Bitpanda का BEST Decentraland का MANA टोकन शामिल हैं. 

वर्तमान में शिबा इनु कई नए रिकॉर्ड बना रहा है. इनमें टोकन की बर्निंग भी शामिल है. शिबा इनु के बर्न पोर्टल के अनुसार, इसके 56.2 खरब से ज्यादा टोकन बर्न किए जा चुके हैं. बीते महीने की शुरुआत में मीम क्रिप्टोकरेंसी के लीड डेवलपर Shytoshi Kusama (काल्पनिक नाम) ने खुलासा किया था कि फिलहाल क्रिप्टोकरेंसी मंदी की जो मार्केट चल रही है, वह शिबा इनु को खरीदने या बर्न करने का अच्छा अवसर है. Kusama ने कहा था निवेशकों शिबा इनु की कम कीमत का फायदा उठाना चाहिए. निवेशक इस वक्त शिबा इनु की होल्डिंग बढ़ा सकते हैं या फिर उन्हें सर्कुलेशन से हटाने के लिए बर्न कर सकते हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com