Dogecoin को-फाउंडर ने Terra 2.0 की एक बार फिर आलोचना की, जाने क्या कहा?

वर्तमान LUNA टोकन का नाम बदलकर LUNA Classic कर दिया जाएगा, जबकि एक नया LUNA-only ब्लॉकचेन 27 मई को block 0 पर लॉन्च किया जाएगा

Dogecoin को-फाउंडर ने Terra 2.0 की एक बार फिर आलोचना की, जाने क्या कहा?

वर्तमान LUNA टोकन का नाम बदलकर LUNA Classic कर दिया जाएगा

खास बातें

  • कम्युनिटी वोटिंग में Terra 2.0 प्रोजेक्ट को 65 प्रतिशत बहुमत हासिल हुए
  • वर्तमान LUNA टोकन का नाम बदलकर LUNA Classic कर दिया जाएगा
  • नया LUNA-only ब्लॉकचेन 27 मई को block 0 पर लॉन्च किया जाएगा

Dogecoin के को-फाउंडर Billy Markus, जो असकर TerraUSD स्टेबलकॉइन की ट्विटर पर आलोचना करते दिखाई देते हैं, अब दावा कर रहे हैं कि Terra 2.0 का अपकमिंग लॉन्च दुनिया को दिखाएगा कि वास्तव में क्रिप्टोकरेंसी गैंबलर्स असल में कितने "डंब" होते हैं. एक हफ्ते पहले टेरा के सीईओ डो क्वोन (Do Kwon) द्वारा रिबूट को कम्युनिटी द्वारा हरी झंडी दिखा दी गई है. नए प्रोजेक्ट के लिए की गई कम्युनिटी वोटिंग में इसने 65 प्रतिशत बहुमत हासिल किया. Kwon के प्रोपोजल के अनुसार, वर्तमान LUNA टोकन का नाम बदलकर LUNA Classic कर दिया जाएगा, जबकि एक नया LUNA-only ब्लॉकचेन 27 मई को block 0 पर लॉन्च किया जाएगा.

यूं तो Terra प्रोजेक्ट को लेकर अपनी लेटेस्ट आलोचना में दिए बयान को मार्कस ने विस्तार से नहीं समझाया है, लेकिन यह निष्कर्ष निकालना आसान है कि Dogecoin के को-फाउंडर का मानना ​​​​है कि टेरा द्वारा अपनी नई चेन शुरू करने के बाद भी चीजें बदतर हो सकती हैं.
 


एक हफ्ते पहले, मार्कस ने TerraUSD क्रैश के बाद एक विवादास्पद ट्वीट किया था, जिसमें 95% क्रिप्टोकरेंसी प्रोजेक्ट को "घोटाले और कचरा" बताया गया था. अपने मूल ट्वीट में जोड़ते हुए, मार्कस ने कहा कि जो लोग उनके ट्वीट पर "ट्रिगर" और "लैश आउट" होने जा रहे हैं, वे "स्कैमर" हैं. जबकि Dogecoin निर्माता के ट्वीट ऐसे समय में आए जब क्रिप्टो बाजार स्कैम प्रोजेक्ट के साथ फलफूल रहा था.

इस बीच, Terra टीम अपने रिवाइवल प्लान के साथ चलते हुए अपनी कम्युनिटी के लिए अपकमिंग airdrop का सपोर्ट करने के लिए कई सेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज्स के साथ मिलकर काम कर रही है. LUNA टोकन का 35 प्रतिशत LUNA और UST के धारकों को दिया जाएगा. टोकन का एक बड़ा हिस्सा Terra dApp डेवलपर्स और पूरे इकोसिस्टम के लिए भी आवंटित किया जाएगा.

टेरा के संस्थापक, डो क्वोन ने कहा कि करेंसी को फिर से शुरू करने की प्रेरणा टेरा के आसपास बनाए गए व्यापक प्लेटफॉर्म का सपोर्ट करना था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com