विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 27, 2022

McLaren Formula 1 के पायलट Daniel Ricciardo बने Crypto एक्सचेंज OKX के एम्बेस्डर

डिजाइनर रेसिंग हेलमेट का एक स्पेशल एडिशन भी बनाएंगे जिस पर OKX का लोगो बना होगा, हेलमेट को रिकार्डिओ अपनी रेसिंग के दौरान भी पहनेंगे.

McLaren Formula 1 के पायलट Daniel Ricciardo बने Crypto एक्सचेंज OKX के एम्बेस्डर
Daniel Ricciardo कार रेसिंग टीम McLaren Formula 1 के पायलट हैं

McLaren Formula 1 के लिए कार रेसिंग करने वाले Daniel Ricciardo क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज OKX के एम्बेस्डर के रूप में चुने गए हैं. डेनियल रिकियार्डो एक इटालियन-ऑस्ट्रेलियन ड्राइवर हैं जो मेक्लारेन फॉर्मूला वन टीम (McLaren Formula 1) के लिए कार रेसिंग करते हैं. कंपनी ने 2022-23 के लिए डेनियल को अपना एम्बेस्डर चुना है. इस दौरान डेनियल एफ1 के फैन्स के लिए क्रिप्टोकरेंसी के फायदों के बारे में बताने के लिए एजुकेशनल कैम्पेन चलाएंगे. यानि कि वो फैन्स को क्रिप्टो, इनवेस्टमेंट और इससे जुड़े फायदों के बारे में गेम के फैन्स को जागरूक करेंगे. 

मई की शुरुआत में OKX ने Formula 1 के साथ एक डील साइन की थी, जिसके बाद यह फॉर्मूला वन की ऑफिशिअल पार्टनर बन गई थी और टीम की सबसे बड़ी स्पॉन्सर भी बनी. एक प्रेस रिलीज के माध्यम से कंपनी ने बताया कि उन्होंने मैक्लारेन रेसिंग के दो टॉप पायलेट्स में से एक, डेनियल रिकियार्डो के साथ हाथ मिलाया है जो कंपनी के एम्बेस्डर होंगे. कंपनी को रिप्रेजेंट करने के अलावा डेनियल क्रिप्टो को पॉपुलर करने के ग्लोबल कैंपेन में भी शामिल होंगे जहां पर एफ वन के फैन्स को क्रिप्टो के बारे में जानकारी दी जाएगी और बताया जाएगा कि कैसे वे क्रिप्टोकरेंसी इंडस्ट्री में कदम रख सकते हैं. 

इसके अलावा डिजाइनर रेसिंग हेलमेट का एक स्पेशल एडिशन भी बनाएंगे जिस पर OKX का लोगो बना होगा. इस हेलमेट को रिकियार्डो अपनी रेसिंग के दौरान भी पहनेंगे. 29 मई को होने जा रहे मोनाको ग्रांड प्रिक्स (Monaco Grand Prix) 2022 में डेनिअल अपने नए आउटफिट के साथ उतरेंगे.  

कंपनी के साथ इस डील के बारे में डेनियल ने कहा कि क्रिप्टो प्लेटफॉर्म OKX के साथ जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात है, और कंपनी इंडस्ट्री में लीडर है. उन्होंने ये भी कहा, "हम जो भी कर रहे हैं उस सबका मकसद फैन्स को अच्छा एक्सपीरियंस देना है. इस साल हम कई बड़ी चीजें करने वाले हैं, गेम ऑन है."

OKX के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर हैदर रफीक ने कहा, "डेनियल के अंदर क्रिप्टो के लिए काफी उत्साह है, यही चीज उनको कंपनी के विजन के लिए परफेक्ट फिट बनाती है."

McLaren की बात करें तो यह टीम नॉन फंजीबल टोकन (NFT) के साथ जुड़ी हुई है. पिछले साल टीम ने तेजॉस ब्लॉकचेन (Tezos blockchain) पर अपना एनएफटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था. इसे मैक्लारेन रेसिंग कलेक्टिव (McLaren Racing Collective) फीचर नाम दिया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्रिप्टो करेंसी कारोबार के लिये टीडीएस दर में कटौती पर विचार करे सरकार: रिपोर्ट
McLaren Formula 1 के पायलट Daniel Ricciardo बने Crypto एक्सचेंज OKX के एम्बेस्डर
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Next Article
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;