प्रिंस तेवतिया का जेल में मर्डर करने वाले गैंगस्टर से था पुराना दोस्ताना : सूत्र

जेल में रोहित चौधरी को पता चला कि प्रिंस लारेंस विश्नोई के गुर्गों से उसे जेल में ही मरवाने की फिराक में है. इसके बाद रोहित चौधरी ने अपने गुर्गों के जरिए अत्तर उर रहमान को प्रिंस को मारने के लिए तैयार कर लिया.

प्रिंस तेवतिया का जेल में मर्डर करने वाले गैंगस्टर से था पुराना दोस्ताना : सूत्र

प्रिंस तेवतिया केंद्रीय जेल कारागार तीन में बंद था.

नई दिल्ली:

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक साथी प्रिंस तेवतिया शुक्रवार शाम तिहाड़ जेल के अंदर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों के हमले में मारा गया. अब इस मामले में सूूत्रों से जो जानकारी सामने आई है, उसमें बताया गया है कि गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया को तिहाड़ जेल में जिस गैंगस्टर अत्तर उर रहमान ने मारा है वो कुछ महीने पहले तक प्रिंस तेवतिया का दोस्त था. लेकिन मार्च के महीने में जब वो जेल से बाहर था तब उसकी मुलाकात दक्षिणी दिल्ली के रोहित चौधरी गैंग के लोगों से हुई. 

2-3 दिन पहले अत्तर उर रहमान ने प्रिंस के जेल में एक खास सेवादार से झगड़ा किया. फिर कल उसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और अत्तर उर रहमान ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर प्रिंस की हत्या कर दी. प्रिंस तेवतिया और जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी की पुरानी दुश्मनी है. जेल में रोहित चौधरी को पता चला कि प्रिंस लारेंस विश्नोई के गुर्गों से उसे जेल में ही मरवाने की फिराक में है. इसके बाद रोहित चौधरी ने अपने गुर्गों के जरिए अत्तर उर रहमान को प्रिंस को मारने के लिए तैयार कर लिया.

अत्तर उर रहमान को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जनवरी 2021 में एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था, तब उसे गोली भी लगी थी. अत्तर उर रहमान दक्षिणी दिल्ली के शक्ति नायडू गैंग के लिए काम करता था. वहीं प्रिंस तेवतिया की पत्नी का कहना है कि प्रिंस ने जेल अधिकारियों को लेकर हाईकोर्ट में शिकायत की थी. उसे जेल में परेशान किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के रोहिणी में पिस्टल के दम पर महिला से लूटी चैन, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

ये भी पढ़ें : बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला मर्डर केस के आरोपियों को पकड़ने की कवायद तेज, तलाश में जुटी पुलिस की 5 टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com