विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2018

दिल्ली में टैटू आर्टिस्ट की बेरहमी से हत्या, जल विहार प्रॉपर्टी से मिला सिर कटा शव 

पुलिस (Delhi Police) के अनुसार उन्हें एक राहगीर ने फोन कर सूचना दी थी कि पास के एक जंगल में किसी युवक का शव पड़ा हुआ है. 

दिल्ली में टैटू आर्टिस्ट की बेरहमी से हत्या, जल विहार प्रॉपर्टी से मिला सिर कटा शव 
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली जल विहार इलाके से पुलिस (Delhi Police) को एक सिर कटा शव मिला है. पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि शव एक 22 वर्षीय टैटू आर्टिस्ट का है. पुलिस (Delhi Police) ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक की पहचान बबलू के रूप में की गई है. पुलिस (Delhi Police) के अनुसार उन्हें एक राहगीर ने फोन कर सूचना दी थी कि पास के एक जंगल में किसी युवक का शव पड़ा हुआ है. मामले की चाजं कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें युवक का सिर पास की ही झाड़ी से मिल गया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : नाले में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश

जांच के दौरान पता चला कि बबलू सोमवार से लापता चल रहा था. अधिकारी ने बताया कि शव को देखने के बाद लग रहा है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को कुछ दिन पहले ही यहां फेंका गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को हत्या के पीछे आपसी रंजिश का शक है. गौरतलब है कि इस साल मई में मियांवली इलाके में भी पुलिस को एक लड़की का शव कई टुकड़ो में मिला था. पुलिस को शव नाले के अंदर से मिला था. नाले से अलग-अलग तीन थैले निकले जिनमें लड़की को काटकर तीन हिस्सों में डाला गया था.

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में तीन साल की बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी झांसी में गिरफ्तार

शरीर के टुकड़ों को देखने पर लड़की की उम्र 15 से 20 साल के बीच नजर आ रही थी. पुलिस को इस मामले में भी रंजिश में हत्या का शक था. वहीं एक अन्य मामले में दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में शुक्रवार झाड़ियों से 24 साल के एक युवक का शव बरामद किया गया. आशंका जताई जा रही है कि पशुओं ने शव के आंख और कान नोच डाले. पुलिस को इस शव के बारे में शाम साढे चार बजे के करीब सूचना मिली. पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त उसके भाई ने की. उसकी पहचान संगम विहार इलाके के रहने वाले पुनीत के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि उसके सिर पर खरोंच के निशान और गर्दन पर दाग है. शव से आंख और कान गायब हैं. 

VIDEO: बुराड़ी के एक घर से मिले 11 शव.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
दिल्ली में टैटू आर्टिस्ट की बेरहमी से हत्या, जल विहार प्रॉपर्टी से मिला सिर कटा शव 
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com