हरियाणा : पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर की दिव्यांग पति की हत्या

पुलिस ने बताया कि ऐचरा कलां गांव में रहने वाले 40 वर्षीय सतपाल की 21 अक्टूबर को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी और उसकी लाश खेत में नाली के अंदर पड़ी मिली.

हरियाणा : पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर की दिव्यांग पति की हत्या

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जींद:

हरियाणा के जींद जिले के ऐचरा कलां गांव में रहने वाले दिव्यांग सतपाल की मौत के बारे में पुलिस ने खुलासा किया है कि उसकी पत्नी ने अपने भाई के साथ मिल कर गला घोंट कर हत्या की और फिर उसे हादसे का शक्ल दे दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने उसकी मां की शिकायत पर सतपाल की पत्नी, उसके साले और सतपाल के बड़े भाई के खिलाफ हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने समेत अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने बताया कि ऐचरा कलां गांव में रहने वाले 40 वर्षीय सतपाल की 21 अक्टूबर को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी और उसकी लाश खेत में नाली के अंदर पड़ी मिली. सतपाल के बड़े भाई दिलबाग और सतपाल की पत्नी ज्योति ने दावा किया था कि उसकी मौत पानी में डूबने से हुई है, इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर सतपाल शव उसके परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि सतपाल की मौत पानी में डूब कर नहीं बल्कि गला घुटने से हुयी है. इसके बाद पुलिस जांच में इसका खुलाशा हुआ.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com