ग्रेटर नोएडा: पत्नी और बच्चों के साथ खरीदारी करने निकले इंजीनियर की कार बंदूक के दम पर लूटी

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में बदमाश किस कदर बैखौफ है इसकी बानगी एक बाजार से कार लूट की घटना से देखने को मिलती है.

ग्रेटर नोएडा: पत्नी और बच्चों के साथ खरीदारी करने निकले इंजीनियर की कार बंदूक के दम पर लूटी

घटना शाम 6 बजे के करीब की है (फाइल फोटो)

ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में बदमाश किस कदर बैखौफ है इसकी बानगी एक बाजार से कार लूट की घटना से देखने को मिलती है. रविवार शाम बदमाशों ने बंदूक की नोक पर इंजीनियर से कार की चाबी छीन ली, ये घटना उस वक्त हुई जब इंजीनियर अपने परिवार के साथ पड़ोस के बाजार में खरीददारी के लिए गए थे. पीड़ित एक निजी कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत है. जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) निवासी सूरजपुर के मिगुन गोल चक्कर पर खरीददारी के लिए निकले थे. 

सेंट्रल नोएडा के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस हरिश चंदर ने कहा कि इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार से शिकायत दर्ज कर ली गई है. हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस घटना में कुल कितने लोग शामिल हैं, जानकारी के मुताबिक 2 शख्स कार लेकर भागने में कामयाब हुए हैं. 


अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित निशांत ओमैक्स ग्रीन पाम सोसाइटी में रहते हैं और सब्जियों की खरीददारी करके मारुति ब्रीजा कार से घर लौट रहे थे, तभी दो लोगों ने उनकी कार लूट ली. पुलिस के अनुसार निशांत ने कार की चाबी गाड़ी के अंदर ही छोड़ दी थी, वहीं परिवार का कहना है कि बंदूर की नोक पर दो लोगों ने कार की चाबी छीनी और कार में घुस गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बदमाश जब कार में दाखिल हुए तो उस वक्त उनकी पत्नी और बच्ची कार में मौजूद थी, कार लूटने वाले शातिरों ने उन्हें जबरदस्ती कार से बाहर निकाला और वहां से फरार होने में कामयाब हो गए.