शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

वसीम रिज़वी का कहना है कि चूंकि उन्होंने क़ुरआन में आतंकवाद से जुड़ी नकली आयतें जोड़ने का मुद्दा उठाया है, इसीलिए उनके दुश्मन उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

प्रतीकात्मक फोटो.

लखनऊ:

लखनऊ में शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिज़वी पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. ड्राइवर की पत्नी अपने साथ वकीलों को लेकर आज इलाके के सआदतगंज थाने पहुंची और वसीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. वसीम रिज़वी का कहना है कि चूंकि उन्होंने क़ुरआन में आतंकवाद से जुड़ी नकली आयतें जोड़ने का मुद्दा उठाया है, इसीलिए उनके दुश्मन उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं.

महिला का कहना है कि उसके पति काफी लंबे अरसे से वसीम रिज़वी की गाड़ी चलाते हैं. वसीम रिज़वी ज़्यादातर शिया यतीमखाने में रहते हैं. उन्होंने वहीं उसके पति को भी रहने के लिए एक सर्वेंट क्वार्टर दे दिया था.

महिला ने आरोप लगाया है कि एक रोज़ जब उसके पति शहर के बाहर थे, वसीम रात के वक़्त उसके घर में घुस आए और छेड़खानी करने लगे. मना करने पर उसे और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया, जिसका उन्होंने वीडियो भी बना लिया. 

बाद में वह अक्सर उसके पति को काम के बहाने शहर से बाहर भेजने लगे और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करते रहे. लेकिन जब उसके सब्र का बांध टूट गया तब उसने अपने पति को सारी बात बता दी. इस पर वसीम रिज़वी से नाराज़ उसका पति जब उनसे मिलने गया तो उन्होंने उसे नंगा करके बहुत मारा और भगा दिया. उन्होंने रहने को जो सर्वेंट क्वार्टर दिया था वह भी खाली करा लिया.


सआदतगंज थाने के इंचार्ज बृजेश यादव का कहना है कि वह महिला के आरोपों की जांच करा रहे हैं. जांच का नतीजा सामने आने पर ज़रूरी कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उधर वसीम रिज़वी ने आज एक वीडियो बयान मीडिया को भेजकर कहा है कि उनका ड्राइवर उनके दुश्मनों से मिल गया था. वह उनके दुश्मनों के लिए उनकी जासूसी करता था और उनके आने-जाने की सारी खबरें उन तक पहुंचता था. इस बात की जानकारी होने पर उन्होंने अपने ड्राइवर को काम से हटा दिया. इसलिए वह दुश्मनों से मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रहा है. वसीम रिज़वी का कहना है कि चूंकि उन्होंने क़ुरआन में आतंकवाद से जुड़ी नकली आयतें जोड़ने का मुद्दा उठाया है, इसीलिए उनके दुश्मन उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं.