विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2021

एक सप्ताह से लापता बिल्डर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

अपनी गाड़ी लेकर घर से निकला था बिल्डर, आरोपियों ने अपहरण करके हत्या की और शव को गंग नहर में फेंक दिया

एक सप्ताह से लापता बिल्डर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद में हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए.
नई दिल्ली:

फरीदाबाद में एक सप्ताह से लापता बिल्डर की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी फरीदाबाद के सेक्टर 37 के रहने वाले अजय और दिल्ली के महिपालपुर के रहने वाले पीटर उर्फ जोन नॉर्मन हैं. मामला एक सप्ताह पहले का है. सेक्टर 37 के रहने वाले बिल्डर जुगल किशोर घर से लापता हो गए थे और एक सप्ताह बाद उनकी लाश उत्तर प्रदेश के थाना खतौली क्षेत्र से बरामद की गई.

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक बिल्डर के बेटे ने बताया कि उसके पिता एक जून को अपनी ब्रेजा गाड़ी लेकर घर से निकले थे परंतु उसके बाद वापस नहीं लौटे. उन्होंने अपने पिता को ढूंढने की बहुत कोशिश की परंतु उन्हें उनकी कोई खबर नहीं मिली. बिल्डर के बेटे की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके लापता बिल्डर की तलाश शुरू कर दी गई थी.

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने क्राइम ब्रांच डीएलएफ को बिल्डर को तलाश करने की जिम्मेदारी सौंपी. क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार की टीम ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी अजय बिल्डर जुगल किशोर के मकान में 20 साल तक किराए पर रहा था और अब वह नोएडा में किसी कंपनी में काम करता था. दूसरा आरोपी पीटर उर्फ जॉन भी नोएडा में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. आरोपी अजय ने ही बिल्डर जुगल किशोर की पहचान अपने साथी आरोपी पीटर उर्फ जॉन से कराई थी.

आरोपियों ने किसी डील के चक्कर में बिल्डर का अपहरण करके उसकी हत्या की बात कबूली और हत्या के पश्चात उसके शव को उत्तर प्रदेश के खतौली के पास गंग नहर में फेंक दिया. आरोपियों ने बताया कि बिल्डर की हत्या करने के पश्चात उसकी गाड़ी को उन्होंने दिल्ली में छुपा दिया था.

आरोपियों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर खतौली थाना प्रबंधक से संपर्क स्थापित करके बिल्डर के शव को बरामद कर लिया गया. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में आरोपियों से गहनता से पूछताछ करके हत्या के कारणों का पता लगाया जा सके.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सोनपुर में नाव पलटने से 4 लोग लापता, एसडीआरएफ के गोताखोर कर रहे तलाश
एक सप्ताह से लापता बिल्डर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल पिटाई मामला : NHRC ने लिया स्‍वत: संज्ञान, मुख्‍य सचिव और डीजीपी से मांगा जवाब
Next Article
पश्चिम बंगाल पिटाई मामला : NHRC ने लिया स्‍वत: संज्ञान, मुख्‍य सचिव और डीजीपी से मांगा जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com