दिल्ली के मुंडका में 17 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बाहरी दिल्ली में आरोपी युवक हरीश ने जिस नाबालिग लड़की की हत्या की उसका उसकी मां के साथ चल रहा था प्रेम-प्रसंग

दिल्ली के मुंडका में 17 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के टीकरी बॉर्डर इलाके में एक युवक ने 17 वर्षीय किशोरी की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि लोगों ने 18 वर्षीय आरोपी हरीश को घटनास्थल पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने कहा कि हरीश पीड़िता की मां के साथ बहादुरगढ़ के एक कारखाने में काम करता था और उसके परिवार के साथ ही रहता था.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता की 48 वर्षीय मां का आरोपी के साथ प्रेम-प्रसंग था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को दोनों के बीच बढ़ती दोस्ती पसंद नहीं थी और उसने इसका विरोध किया था. इसके बाद आरोपी ने किशोरी को जान से मारने का फैसला किया. अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने कहा, 'बुधवार को दोपहर करीब एक बजकर 11 मिनट पर मुंडका थाने के पुलिस नियंत्रण कक्ष (PCR) पर कॉल आई कि टीकरी बॉर्डर क्षेत्र के लेखराम पार्क में एक व्यक्ति ने चाकू से एक किशोरी का गला काट दिया है. लोगों ने घटनास्थल पर ही आरोपी को पकड़ लिया है.''

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद किशोरी को घायल अवस्था में पाया और उसे टीकरी बार्डर के सीएनसी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी ने कहा, 'इस संबंध में मुंडका थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.' पुलिस ने बताया कि किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में रखा गया है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

मुस्लिम लड़की से शादी करने पर हिन्दू युवक की सड़क पर पीट-पीटकर हत्या