यह ख़बर 19 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारत की सफलता के लिए जहीर की फिटनेस अहम : अकरम

खास बातें

  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि विश्व ट्वेंटी-20 चैंपियनशिप में भारत की सफलता के लिये जहीर खान की फिटनेस काफी महत्वपूर्ण है।
कोलंबो:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि विश्व ट्वेंटी-20 चैंपियनशिप में भारत की सफलता के लिये जहीर खान की फिटनेस काफी महत्वपूर्ण है।


अकरम ने कहा, जहीर की फिटनेस संदेहास्पद है। वह तेजतर्रार नहीं दिख रहा है और शायद ऊर्जा का उसका स्तर भी कम है। मैं जानता हूं कि श्रीलंका की परिस्थितियां काफी मुश्किल होती हैं। यदि जहीर को भारतीय आक्रमण की अगुवाई करनी है तो उन्हें पूरी तरह से फिट होना होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी की चयन को लेकर चिंता मैं समझ सकता हूं। उनकी यह चिंता जहीर, हरभजन सिंह और इरफान पठान जैसे सीनियर खिलाड़ियों को लेकर होगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी असमंजस में होंगे कि वह पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ उतरें या एक अतिरिक्त बल्लेबाज रखें। उनके लिए डेथ ओवरों की गेंदबाजी चिंता का विषय है। अकरम ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से एमएस धोनी अपनी अंतिम एकादश को लेकर काफी विचार कर रहे होंगे। अंतिम एकादश का चयन करना हमेशा मुश्किल होता है।